सिविल सेवा लॉन टेनिस प्रतियोगिताः अंजली वर्मा ने सिंगल्स में जीता स्वर्ण पदक

सिविल सेवा लॉन टेनिस प्रतियोगिताः अंजली वर्मा ने सिंगल्स में जीता स्वर्ण पदक


भोपाल, 10 मार्च (हि.स.)। अखिल भारतीय सिविल सेवा लॉन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 3 से 14 मार्च, 2022 तक लेक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स, चण्डीगढ़ में किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में संसदीय कार्य विभाग वल्लभ भवन, मंत्रालय भोपाल की लॉन टेनिस खिलाड़ी अंजली वर्मा, सहा. ग्रेड-3 ने वूमेन सिंगल्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अर्जित किया।

खेल विभाग द्वारा गुरुवार को दी गई जानकारी के अनुसार, यह पहली बार है कि मप्र की किसी खिलाड़ी ने सिविल सेवा के वूमेन सिंगल्स लॉन टेनिस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक अर्जित किया है। अंजली वर्मा का डबल्स और मिक्सड डबल्स का इवेन्ट अभी होना है। अंजली वर्ष 2013 की विक्रम अवार्डी खिलाड़ी हैं। उन्होंने 50 से अधिक राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भागीदारी कर 25 से ज्यादा पदक अर्जित किए हैं।

प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अखिल भारतीय सिविल सेवा लॉन टेनिस प्रतियोगिता में अंजली वर्मा के उत्कृष्ट प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक अर्जित करने पर उनके खेल की सराहना करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है। उल्लेखनीय है कि अंजली वर्मा ने चंडीगढ़ की मधु को 9-1 से परास्त कर प्रतियोगिता का स्वर्ण पदक अपने नाम किया। तीसरे स्थान पर सेन्ट्रल सेक्रेटिएट, नई दिल्ली की वैभवी रही।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

Post a Comment

0 Comments