शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर मथुरा के पांचों विधायकों ने लखनऊ में डाला डेरा

शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर मथुरा के पांचों विधायकों ने लखनऊ में डाला डेरा


शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर मथुरा के पांचों विधायकों ने लखनऊ में डाला डेरा


मथुरा को भव्यता और दिव्यता प्रदान करेगी भाजपा : श्रीकांत शर्मा

मथुरा, 24 मार्च (हि.स.)। मथुरा की पांचों विधानसभा सीटों से जीतकर इतिहास रचने वाले भाजपा के पांचों विधायक लखनऊ पहुंच चुके हैं। शुक्रवार को प्रदेश सरकार के गठन में किसको क्या मिलता है, यह तो समय ही तय करेगा। वहीं मथुरा विधायक श्रीकांत शर्मा को किस विभाग की कमान मिलेगी, इससे पूर्व गुरुवार को उन्होंने बताया कि आने वाले 10 साल मथुरा के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। कान्हा की नगरी को और भी भव्य और दिव्य बनाया जाएगा।

गौरतलब हो कि शुक्रवार को लखनऊ में भाजपा सरकार का शपथ ग्रहण कार्यक्रम है। मथुरा जिले के पांचों विधायक लखनऊ पहुंच चुके हैं। मथुरा से श्रीकांत शर्मा, गोवर्धन से मेघश्याम सिंह, छाता से लक्ष्मीनारायण चौधरी, मांट से राजेश चौधरी व बलदेव से पूरन प्रकाश विधायक हैं।

कई बार जीत हासिल कर चुके विधायकों को मंत्री बनने का मौका मिलेगा या फिर युवा विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी। यह शुक्रवार को शपथ ग्रहण के बाद ही पता चल सकेगा। मथुरा के विकास पर विधायक श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पूरा प्रयास होगा कि यहां पर पर्यटकों की संख्या बढ़े। ऐसा होने से कारोबार की बढ़ोतरी होगी। प्रति व्यक्ति आय बढ़ेगी और खुशहाली आएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले 10 साल मथुरा के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। मजबूत ढांचा तैयार हो चुका है, बहुत सारे विकास कार्य चल रहे हैं, वे आने वाले समय में पूरे हो जाएंगे। बुनियादी चीजें पानी, सड़क व साफ सफाई पर विशेष काम किए जाएंगे।

भाजपा विधायक ने कहा कि यहां पर यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए बहुत काम करना है। नियमों का पालन कराने से पहले लोगों को जागरूक करना होगा। जगह-जगह अतिक्रमण हटाकर यातायात को सुगम बनाना है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में शिक्षा व स्वास्थ्य पर बहुत काम किया गया है, जो शेष रह गया है, इस बार कराएंगे। सरकारी अस्पताल में इतनी सुविधाएं दिलाई जाएंगी कि वहां पर हर तरह का इलाज मिल सके। केंद्र, प्रदेश व स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर अधूरे कार्य पूरे किए जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

Post a Comment

0 Comments