सामूहिक बलात्कार मामले के दो और आरोपित गिरफ्तार

सामूहिक बलात्कार मामले के दो और आरोपित गिरफ्तार


सामूहिक बलात्कार मामले के दो और आरोपित गिरफ्तार


गुवाहाटी, 19 फरवरी (हि.स.)। गुवाहाटी के गाड़ीगांव में नाबालिक बच्ची के साथ हुए सामूहिक बलात्कार मामले में मुख्य आरोपित बिकी अली के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद दो और आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि गाड़ीगांव में नाबालिक बच्ची के साथ हुए सामूहिक बलात्कार मामले में फरार आरोपित फैजुल अली और पोना अली को गिरफ्तार किया गया है। सामूहिक बलात्कार में शामिल मुख्य आरोपित बिकी अली 15 मार्च को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।

ज्ञात हो कि बिकी अली अपने अन्य चार साथी फैजुल अली, पिंकू अली, पोना अली और राजा अली के साथ मिलकर एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया था। बलात्कार के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को बिकी अली को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की कस्टडी से भागने के दौरान मुठभेड़ में मुख्य आरोपित मारा गया था। इस मामले में शामिल अभी भी दो आरोपित फरार हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बलात्कार की घटना गत 19 फरवरी को हुई थी। बच्ची की मां के द्वारा गत आठ मार्च को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। घटना के अनुसार नाबालिक बच्ची ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान बिकी अली ने उसे बहाना बनाकर उसके घर ले गया। जहां बाद में बिकी के साथी फैजूल अली, पुना अली, पिंकू अली और राजा अली पहुंच गये। घर में पांचों ने युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। विक्की ने ओवाईओ नामक होटल में युवती के साथ फिर से अपने चारों दोस्तों के साथ गैंग रेप किया था। इस घटना को लेकर लोगों में भारी विरोध व्याप्त है।

आरोपित बिकी अली युवती का प्रेमी बताया गया है। पुलिस इस संबंध में पानबाजार महिला थाने में केस नंबर 19/22 धारा 376(डी) आईपीसी पोस्को एक्ट और 67 (ई) आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है। फरार अन्य दो आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार /असरार/ अरविंद

Post a Comment

0 Comments