हुरंगा समापन पर हुरियारिनों ने विधायक को घेर फाड़े कपड़े, बरसाए कोड़े

हुरंगा समापन पर हुरियारिनों ने विधायक को घेर फाड़े कपड़े, बरसाए कोड़े


भाजपा विधायक पूरन प्रकाश बोले....आज मिला है बलदाऊजी का आशीर्वाद

मथुरा, 19 मार्च (हि.स.)। बलदेव में विश्व प्रसिद्ध दाऊजी के हुरंगा समापन पर शुक्रवार शाम गोपी स्वरूप हुरियारिनों ने बलदेव विधायक के साथ जमकर होली खेली। इस दौरान विधायकजी के कपड़े फाड़ कर कोड़े बरसाए तो विधायकजी ने कहा कि बलदाऊजी का आज आशीर्वाद मिल गया है।

विदित रहे कि मथुरा के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ राजनेता भी बलदाऊ की नगरी पहुंचे थे। जहां उन्होंने भी इस हुरंगे का आनंद लिया। सभी वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवं राजनेताओं के द्वारा आए हुए श्रद्धालु एवं जनता का अभिवादन किया।

शुक्रवार को आयोजित दाऊजी के हुरंगे में डीएम नवनीत चहल, एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर, मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह सिकरवार, विधायक पूरन प्रकाश, विधायक राजेश चौधरी, रमाकांत गोस्वामी आदि साधु संत के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष किशन चौधरी ने जमकर आनंद लिया। मंदिर प्रांगण के छात्रों पर बनाए गए श्रद्धालुओं के बैठने की व्यवस्था पूरी तरह खचाखच हुई दिखाई दी। हुरंगे समाप्ति के बाद जैसे ही बलदेव विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक पूरन प्रकाश नीचे आये तो हुरियारियो ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर उनके ऊपर रंग डालकर सराबोर कर दिया। इतना ही नहीं विधायक पूरन प्रकाश का हुरियारियों के द्वारा परंपरा के अनुसार विधायक जी का कुर्ता भी फाड़ दिया गया। जब से विधायक जी पूरे नग्न बदन के हो गए और फिर हुरियारियो ने उनके फ़टे कुर्ते का कोड़ा बनाकर उनके नग्न बदन पर जमकर कोड़े बरसाए। जिस पर विधायक जी द्वारा कहा कि यह बलदाऊ की नगरी है और बलदाऊ जी का आशीर्वाद है। जिससे उन्हें होली खेलने के दौरान कोड़े पढ़ रहे हैं। और उन्हें बहुत ही आनंद आ रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

Post a Comment

0 Comments