गत्ता कारोबारी को अगवा करने की कोशिश में तीन के खिलाफ केस दर्ज

गत्ता कारोबारी को अगवा करने की कोशिश में तीन के खिलाफ केस दर्ज


गत्ता कारोबारी को अगवा करने की कोशिश में तीन के खिलाफ केस दर्ज


- सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी घटना, आरोपित मौके से हो गए थे फरार

मुरादाबाद 27 फरवरी (हि.स.)। थाना मझोला थाना क्षेत्र में गत्ता कारोबारी को अगवा करने की कोशिश की गई थी। शोर शराबा होने पर लोग आ गए और उन्होंने कारोबारी को बचा लिया। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए थे। रविवार को पुलिस ने मामले में एक नामजद समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर किया है। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी।

मेरठ के पल्लवपुरम निवासी बिजेंद्र सिंह गत्ता कारोबारी हैं। बिजेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि मुरादाबाद के थाना मझोला के चौहानों वाली मिलक में उनका गोदाम है। 23 फरवरी की दोपहर करीब तीन बजे वह गोदाम में बैठे थे। इसी दौरान वहां सरदार अजीत सिंह अपने तीन साथियों के साथ कार से पहुंच गया। उन्होंने बताया कि यहां दोनों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर बातचीत चल रही थी। इसी दौरान सरदार अजीत सिंह नेेेेेेेे बिजेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी और अपने साथियों की मदद से कार में जबरन बैठा लिया। शोर शराबा होने पर वहां लोग आ गए और उन्होंने कारोबारी को आरोपित के चंगुल से बचा लिया और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद आरोपित मौके से कार दौड़ाकर भाग निकले। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कैद हो गई है। जिसके बाद पुलिस मामले में जांच में लग गई थी।

थाना मझोला प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रविवार को केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल

Post a Comment

0 Comments