बर्फबारी के बीच मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार का सपना हुआ पूरा, उत्तराखंड पर्यटन विभाग ने जारी किया वीडियो

बर्फबारी के बीच मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार का सपना हुआ पूरा, उत्तराखंड पर्यटन विभाग ने जारी किया वीडियो

मसूरी। पहाड़ों की रानी मसूरी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। यहां का मौसम और प्राकृतिक छटा हमेशा से सैलानियों को अपनी ओर आकर्षित करती आई है। और जब ठंड के मौसम में बर्फबारी हो जाए, तब इसके कहने ही क्या। मसूरी की खूबसूरत फिजा के दीवानों में अब एक नया नाम फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का भी जुड़ गया है। अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मंगलवार को मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार यहां की बर्फबारी देखकर इतने खुश हो गए कि उन्होंने उत्तराखंड पर्यटन विभाग के जरिये इसका शुक्रिया अदा किया है।

उत्तराखंड पर्यटन विभाग ने बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच कू ऐप पर अपने आधिकारिक हैंडल के जरिये अक्षय कुमार के चेहरे पर इस बर्फबारी के दौरान नजर आईं खुशियों के बाद उनके द्वारा आभार जताए गए अल्फाजों को पोस्ट किया है। बर्फबारी के दौरान पुलिस की वर्दी में बर्फ से ढकी सड़क पर चहलकदमी करते अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर करने के साथ अभिनेता की पोस्ट भी लिखी है।

दरअसल उत्तराखंड पर्यटन विभाग अपने कू हैंडल के जरिये अक्सर पहाड़ी प्रदेश की खूबसूरती से जुड़े वीडियो शेयर करता रहता है, जो ना केवल सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि सैलानियों को भी आकर्षित करता है। विभाग द्वारा फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की आभार जताने वाली इस पोस्ट का मकसद भी पहाड़ों की खूबसूरती से यूजर्स को रूबरू कराना है। बता दें कि मंगलवार को मसूरी के बारलोगंज के मुख्य बाजार और सेंट जार्ज कॉलेज के अंदर फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए। फिल्म की शूटिंग चार दिन तक चलेगी।

Post a Comment

0 Comments