यूक्रेन में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए बांकेबिहारी से की प्रार्थना

यूक्रेन में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए बांकेबिहारी से की प्रार्थना


मथुरा, 26 फरवरी (हि.स.)। वृंदावन बाल विकास परिषद के तत्वावधान में ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में शनिवार की शाम ठाकुरजी के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर पदाधिकारियों ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों के सकुशल वतन वापसी के लिए कामना की। केंद्र सरकार से वहां फंसे भारतीय छात्र-छात्राओं को युद्ध के माहौल से निकालकर स्वदेश वापस लाने की मांग की।

उपाध्यक्ष नरेंद्र गोस्वामी ने कहा कि रुस और यूक्रेन के मध्य हो रहा युद्ध संपूर्ण विश्व के लिए किसी खतरे से कम नहीं है। युद्ध हमेशा मानवता के लिए विनाशकारी होता है। हमने ठाकुरजी से प्रार्थना की है कि रुस यूक्रेन के युद्ध पर जल्द विराम लगे।

पुनीत गोस्वामी ने कहा कि यूक्रेन और रुस के मध्य हुए युद्ध के चलते यूक्रेन में पढ़ाई कर रहे हजारों छात्रों के जीवन पर संकट के बादल छाए हैं। बिहारीजी से प्रार्थना है कि वह सभी भारतीयों को इस संकट से निकाले। ताकि उनके परिजनों के चेहरे पर मुस्कान वापस लौट सके। संयोजक विष्णु गोला ने कहा कि रुस और यूक्रेन के मध्य हुए युद्ध में मानवता ही सबसे पहले पराजित होगी। इस युद्ध में किसी भारतीय का जीवन न जाए बांके बिहारी जी ऐसी कृपा करें ।

इस अवसर पर विशाल गोस्वामी, सुरेंद्र गोस्वामी ,मुकेश कृष्ण शर्मा, जितेंद्र कुमार गौतम, शैलेंद्र सिंह, लिंकन गौतम, गोपाल शर्मा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

Post a Comment

0 Comments