PFI पर देशभर में लगाया जाए प्रतिबंध: सूफी इस्लामिक बोर्ड

लखनऊ। सूफी इस्लामिक बोर्ड के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सचिव कशिश वारसी ने देश को जारी एक बयान में बताया कि सूफी इस्लामिक बोर्ड पूरे भारत में पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने के लिए व्यापक अभियान चला रह है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मंसूर खान राष्ट्रीय महासचिव हसनैन बकाई व राष्ट्रीय प्रवक्ता कशिश वारसी के नेतृत्व में सूफी इस्लामिक बोर्ड ने जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और तेलंगाना में अपनी 4 पेज की पुस्तिका देकर भारत के सभी हिस्सों में पीएफआई के खिलाफ अभियान चलाने का प्रयास ने गति पकड़ ली है। (पीएफआई के खिलाफ जन जागरूकता अभियान।) पूरे देश में बोर्ड द्वारा पूरे जोरों शोरों पर चलाया जा रहा हैसूफी इस्लामिक बोर्ड पिछले कई वर्षों से अवैध संगठन के खिलाफ जागरूकता पैदा करने की कोशिश में पी एफ आई के खिलाफ काम कर रहा है।

उन्होंने भारत के माननीय राष्ट्रपति, भारत के माननीय प्रधान मंत्री और भारत के माननीय गृह मंत्री को कई अभ्यावेदन दिए हैं। पीएफआई पैन इंडिया पर प्रतिबंध लगाने के अपने प्रयासों में विभिन्न कानून लागू करने वाली एजेंसियों को प्रतिनिधित्व दिया है। महाराष्ट्र के महासचिव दर्शन अहीर और मुंबई के अध्यक्ष नूर मोहम्मद पाटनी ने यह 4 पेज की पुस्तिका विकास मायकर, शिवसेना पालघर जिला संपर्क प्रमुख और शकील कुरैशी के महासचिव महाराष्ट्र मथाडी कामगार संगठन और मुंबई में आम जनता को वितरित की, जो वह जगह भी है जहां से सूफी इस्लामिक बोर्ड का गठन किया गया।जम्मू और कश्मीर में इसके राज्य अध्यक्ष मुशर्रफ अंद्राबी और उनकी टीम ने उप निदेशक, पर्यटन विभाग और उप निदेशक, अभिलेखागार और संग्रहालय को पुस्तिका ज्ञापन सौंपा।उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड मंडल अध्यक्ष मेराज बकाई, उपाध्यक्ष अनीश जॉन, जिलाध्यक्ष मुबीन काजी, युवा अध्यक्ष आमिर पठान, सागर वर्मा राहुल वर्मा व अन्य ने बांदा व इटावा जिले के जिलाधिकारी व एसएसपी को बुकलेट ज्ञापन सौंपा.दिल्ली में केंद्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य और दिल्ली प्रभारी कमाल खान और उनकी टीम ने दक्षिण पूर्वी दिल्ली के एसडीएम आतिश कुमार को बुकलेट सौंपी.इसके अलावा तेलंगाना में लोगों में जागरूकता लाने के लिए आम जनता में पुस्तक का वितरण किया गया ताकि वे राष्ट्रीय स्तर पर #BanPFI के प्रयासों में मदद कर सकें।

Post a Comment

0 Comments