कारीगर जानते हैं दिलों को जीतना : मंत्री डॉ. मिश्रा

कारीगर जानते हैं दिलों को जीतना : मंत्री डॉ. मिश्रा

दतिया : गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में सर्राफा कारीगर संघ के सम्मान समारोह में कहा कि कारीगर कार्य कर हमेशा दिलों को जीतना जानते हैं। उन्होंने कहा कि दतिया और झांसी में सदैव छोटे भाई-बड़े भाई की तरह प्रेम और आपसी सद्भाव का प्रगाढ़ संबंध रहा है। मंत्री डॉ. मिश्रा ने अपेक्षा की कि यह प्रेम आगे भी इसी प्रकार बना रहेगा।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने गहोई वाटिका दतिया में सम्मान समारोह में कहा कि मन को जीतने की कला सभी में नहीं होती है। यह कला हर कारीगर में जरूर होती है। दिलों को जीतने की कला दतिया-वासियों में भी है। दतिया-वासियों द्वारा जो स्नेह एवं प्यार उन्हें दिया है वह हमेशा बना रहे। उन्होंने कहा कि दतिया के विकास के लिए बेहतर कार्य निरंतर किए जा रहे हैं। साढ़े तीन सौ करोड़ की लागत के फिशरीज एवं वेटनरी कॉलेज का काम शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में दतिया में मरीजों को दवाइयां, बेड, मेडीकल ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं आने दी गयी बल्कि झांसी एवं अन्य जिलों से भी लोग उपचार कराने यहाँ आए वे स्वस्थ होकर अपने घर वापस गए।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि आज दतिया निरंतर प्रगति पथ पर अग्रसर है। हमारा प्रयास है कि दतिया किसी भी मामले में पीछे नहीं रहने पाए। हम दतिया-वासियों के प्रेम, सद्भाव और सहयोग से जिले को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाकर रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments