बहुजन समाज एक नोट और एक वोट की कीमत को समझ जाये तो अपना भविष्य स्वयं ही लिखने लगेगा: लक्ष्य

रायबरेली। भारतीय समन्वय संगठन(लक्ष्य) की रायबरेली टीम ने बहुजन जागरूकता  अभियान के तहत एक भीमचर्चा का आयोजन रायबरेली के गांव बहादुरनगर में स्थित लक्ष्य कमांडर कुसमा रावत व श्रवण कुमार रावत के निवास स्थान पर किया।

जिसमें बैंगलोर से आये लक्ष्य के चीफ कमांडर डॉ खजान सिंह व लक्ष्य कमांडर अंजू सिंह मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे और इस अवसर पर संगठन की मजबूती के लिए जनपद कार्यालय का उदघाटन भी किया गया। यहाँ यह बता दें कि लक्ष्य के चीफ कमांडर व लक्ष्य कमांडर अंजू सिंह दस दिन के प्रदेश दौरे पर है वे संगठन की मजबूती के लिए घर घर गांव गांव जाकर  लक्ष्य के कमांडरों की निरन्तर बैठकें ले रहे है।

बहुजन समाज एक नोट और एक वोट की कीमत को समझ जाये तो अपना भविष्य स्वयं ही लिखने लगेगा  अर्थात हुक्मरानों बन जायेगा।  बहुजन समाज के लोगों को  मान्यवर कांशीराम साहब अपने एक नोट और एक वोट के इस कथन को समझाने में सफल रहे और इसी कथन के बलबूते मांगने वाले समाज को देने वाला बना दिया अर्थात् प्रदेश का हुक्मरान बना दिया। अगर समाज में इस कथन  की निरन्तर चर्चा होती रहे तो बहुजन समाज के लोग एक नोट व एक वोट की कीमत को अच्छे से समझ जायेंगे और अपनी वोट का अच्छे से अपने हित में इस्तेमाल करने लगेंगे। यह बात बैंगलोर से आये लक्ष्य के चीफ कमांडर डॉ खजान सिंह व लक्ष्य कमांडर अंजू सिंह ने लक्ष्य के कमांडरों को सम्बोधित करते हुए कही।

इस भीम चर्चा में लक्ष्य चीफ कमांडर डॉ खजान सिंह व लक्ष्य कमांडर अंजू सिंह, रेखा आर्या, संघमित्रा गौतम, राजकुमारी गौतम, विजय लक्ष्मी गौतम, रागिनी चौधरी, ममता प्रकाश, राजवती,  इं. मुन्नी लाल, लक्ष्य युथ कमांडर विनय प्रेम, श्रवण कुमार रावत, कुसमा रावत, आलोक बौद्ध, रामहेत गौतम, राम आसरे रावत,शिव नारायण गौतम, दिनेश वर्मा,रामचंद्र गुरु जी  ने हिस्सा लिया। 

Post a Comment

0 Comments