हत्यारोपित डॉक्टर की सूचना देने पर मिलेगा इनाम

हत्यारोपित डॉक्टर की सूचना देने पर मिलेगा इनाम

कानपुर। थाना कल्याणपुर स्थित डिविनिटी अपार्टमेंट में शुक्रवार को घटित घटना में डॉ सुशील कुमार की पत्नी चन्द्रप्रभा (48), पुत्र शिखर सिंह (18) व, पुत्री खुशी सिंह(16) की हत्या हुई थी।

डॉ सुशील कुमार द्वारा लिखे गए तीनो की हत्या के कूबूल नामे के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस ने फरार डॉक्टर की सूचना देने वाले को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा विवेचना जारी है। पुलिस घटना में डॉ सुशील के अलावा वारदात के अलावा अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

शनिवार को तीनों के शव का पोस्टमार्टम करके उनका भैरोघाट पर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार हत्यारोपित डॉ सुशील कुमार के छोटे भाई डॉ सुनील कुमार द्वारा किया गया।

शुक्रवार को हुई घटना के बाद

पुलिस को अभी तक घटनास्थल से एक डायरी में लिखा नोट मिला है जिसमें डॉ सुशील कुमार द्वारा परिवार की हत्या व अन्य बाते लिखी हैं। परिवार के अनुसार डॉ सुशील कुछ समय से डिप्रेशन में थे। डॉ सुशील कुमार की तलाश की जा रही है। शनिवार को पुलिस ने अपार्टमेंट व उसके आसपास के स्थानों के सीसीटीवी कैमरे चेक किये। जिसमें डॉ सुशील अपार्टमेंट से बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments