सहेलियों को नहीं बर्दाश्त हुई एक-दूजे की जुदाई, पति को छोड़कर घर से भागी

रायबरेली जिले के घिसीगढ़ गांव में राजकुमारी और रीता बचपन से साथ रहती थीं। लेकिन चार साल पहले राजकुमारी की शादी परशदेपुर निवासी बृजेश से हुई थी.

राजकुमारी अपने ससुराल चली गई, लेकिन रीता के बिना उसका मन बेचैन हो गया। वह रीता के अलगाव को सहन नहीं कर सकी और वह अपने पति को छोड़ कर अपने गांव घिसीगढ़ में रहने आ गई।

दोनों दोस्त फिर साथ रहने लगे, लेकिन इसी बीच 22 नवंबर को रीता की शादी जगदीशपुर गांव निवासी संजय से हो गई और दोनों दोस्त एक बार फिर अलग हो गए. रीता भी अपने दोस्त की से अलग होना बर्दाश्त नहीं कर पाई और तीन दिन पहले दोनों दोस्त बिना बताए घर से निकल गए।

परिजनों ने तलाशी ली तो कहीं पता नहीं चला तो रीता के पिता ने थाने में रीता के लापता होने की सूचना दी. पुलिस ने दोनों दोस्तों को ट्रेस कर लिया है। दोनों दोस्तों ने कहा कि दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते और रीता ने भी शादी में मिले गहने ससुराल वालों को लौटाकर रिश्ता तोड़ दिया.

आगे दोनों ने कहा कि वह गांव छोड़कर दूसरे शहर में अपना घर बनाएगी। दोनों दोस्त साथ में जिंदगी बिताएंगे। थाने में दोनों पक्षों के सामने दोनों दोस्तों ने भी पति को अलविदा कहकर परिजनों से नाता तोड़ लिया. एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि मामला जानकारी में है, दोनों लोग साथ रहना चाहते हैं.

Post a Comment

0 Comments