वरुण धवन और कृति की भेडिय़ा अगले साल के अंत में होगी रिलीज

वरुण धवन और कृति की भेडिय़ा अगले साल के अंत में होगी रिलीज

हॉरर फिल्मों का अपना अलग ही मजा होता है। हॉरर शैली की हालिया रिलीज हुई कुछ फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया है। अब वरुण धवन और कृति सैनन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेडिय़ा पर उम्मीदों का बोझ बढ़ गया है। मेकर्स ने धोषणा की थी कि फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को दर्शकों के बीच आएगी। अब जानकारी सामने आई है कि यह फिल्म अगले साल के अंत में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।


रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का काम तय समय पर पूरा नहीं होने के कारण भेडिय़ा की रिलीज टल गई है। दावा किया गया है कि यह फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज हो पाएगी। कहा जा रहा है कि फिल्म के भारी-भरकम व्यूजवल इफेक्ट्स के काम चलते इस प्रोजेक्ट में देरी हो रही है। सूत्र ने बताया कि इस फिल्म में काफी वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, ताकि दर्शकों को एक अलग प्रकार का अनुभव हो।
सूत्र ने बताया कि व्यूजवल इफेक्ट्स को पूरा करने में तय समय से अधिक लग रहा है। इसलिए फिल्म की रिलीज को 6 महीने के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। सूत्र ने कहा, यह एक नई शैली है और टीम बड़े पर्दे पर रिलीज होने लायक फिल्म बना रही है। इस तरह का व्यूजवल्स पहले कभी नहीं देखा गया है। इसमें कुछ अनोखा साउंड इफेक्ट्स भी इस्तेमाल किया गया है। फिल्म 2022 के अक्टूबर-दिसबंर में आएगी।


फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और उसके आसपास के जंगलों में रियल लोकेशंस पर हुई है। इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और यह प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। इस फिल्म के व्यूजवल इफेक्ट्स पर मूविंग पिक्चर कंपनी ने काम किया है। इसी कंपनी ने 1917, द जंगल बुक, द लायन किंग, हैरी पॉटर और जस्टिस लीग जैसी फिल्मों के व्यूजवल इफेक्ट्स पर काम किया है। इस फिल्म के एडिटिंग में भी काफी समय लगेगा।
टीजर में वरुण को पूर्णिमा की रात में एक भेडि़ए में बदलते हुए देखा गया था। टीजर के म्यूजिक और दृश्य हॉरर फिल्मों की तरह ही डरावने लगे थे। वरुण और कृति इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं। वरुण को अमर कौशिक की फिल्म स्त्री पसंद आई थी और वह इसी प्रकार की फिल्म करने के लिए उत्साहित थे। भेडिय़ा में वरुण एक राक्षस की भूमिका निभाएंगे।


कृति हालिया रिलीज हुई फिल्म मिमी से सफलता का स्वाद चख चुकी हैं। इस फिल्म में उन्हें एक सेरोगेट मदर के किरदार में देखा गया था। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे में अभिनय करती दिखेंगी। वरुण फिल्म रणभूमि को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर भी दिखेंगी। इसके बाद उन्हें राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो में देखा जाएगा। यह फिल्म 24 जून, 2022 को रिलीज होगी।

Post a Comment

0 Comments