गैंगरेप के बाद हुई मासूम की हत्या, सगे ताऊ ने 6 साल की बच्ची को मारकर शव बोरी में पैक कर खेत में फेंका

गैंगरेप के बाद हुई मासूम की हत्या, सगे ताऊ ने 6 साल की बच्ची को मारकर शव बोरी में पैक कर खेत में फेंका

अयोध्या : 6 साल की बच्ची से गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या की गई थी। उसके सगे ताऊ ने अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात की। बच्ची का शव पटरंगा थाना क्षेत्र में 22 नवंबर को तालाब के किनारे खेत में मिला था।

पटरंगा पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। पुलिस को शिकायत कर परिजनों ने बच्ची के गायब होने की सूचना दी थी। 22 नवंबर को तालाब में बोरे में मिला था। उसकी शिनाख्त उसी गुमशुदा बच्ची के रूप में हुई थी। काफी प्रयास के बाद थाना पटरंगा पुलिस और स्वाट टीम ने हत्या का खुलासा किया।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि 6 साल की बच्ची घर के सामने खेलते हुए गायब हुई थी। उसका ताऊ सुरेंद्र रावत अपने दोस्त बबलू उर्फ करम सिंह के साथ मिलकर बच्ची को उठा ले गया। रेप करने के बाद उसने मासूम का मुंह दबा कर उसकी हत्या कर शव गन्ने के खेत में छुपा दिया। 2-3 दिन बाद शव बोरे में डालकर कर तालाब में फेंक दिया। दोनों को 4 दिसंबर को पकड़ा गया और जेल भेजा गया है।

एसएसपी ने पुलिस टीम को इस खुलासे के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि जल्द इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर आरोपियों को सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।

Post a Comment

0 Comments