3 साल के ब्रेक के बाद लौटीं एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस, बोलीं- मैंने खूब सारा सेक्स किया

एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस हॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं। उनकी 'द हंगर गेम्स' फिल्म श्रृंखला ने उन्हें एक स्थापित फिल्म व्यक्तित्व बना दिया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर $2.970 बिलियन (22,405 करोड़ रुपये) कमाए। जेनिफर लॉरेंस इस समय प्रेग्नेंट हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी उनके 'मैटरनिटी लुक्स' से काफी प्रभावित हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब जेनिफर लॉरेंस सेक्स को लेकर एक फनी बयान की वजह से चर्चा में हैं।

जैसा कि जेनिफर लॉरेंस की फिल्म डोंट लुक अप के साथ लियोनार्डो डिकैप्रियो इस महीने रिलीज होने के लिए तैयार है, 57 वर्षीय कोलबर्ट ने याद दिलाया कि जेनिफर लॉरेंस इससे पहले 2018 में शो का हिस्सा थीं। अभिनेत्री ने बताया कि वह अभिनय से ब्रेक लेना चाहती थीं। इस पर कोलबर्ट ने पूछा कि उन्होंने 3 साल तक क्या किया? आपको बता दें कि 2020 में जेनिफर लॉरेंस की कोई फिल्म नहीं आई थी। इस सवाल पर 31 साल की एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ''मैंने खूब सेक्स किया।''

इस दौरान वो अपने पेट की तरफ हंस भी रही थीं. फिर वह हँसी और दर्शकों से कहा, "मैं मज़ाक कर रही हूँ।" हालांकि, कोलबर्ट ने उत्तर दिया, "यह आपके लिए काफी अच्छा है। यह बहुत अच्छा है।" जेनिफर लॉरेंस ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान उनका ज्यादातर समय खाना बनाने और साफ-सफाई में ही बीतता था. उसने आशा व्यक्त की कि वह एक अच्छी गृहिणी है और अगर वह कचरा फैलाती है, तो वह अच्छी तरह से सफाई भी करती है।

Post a Comment

0 Comments