10वीं की छात्रा से स्कूल के प्रिंसिपल और 3 शिक्षकों ने किया गैंगरेप, फेल करने की धमकी

जयपुर। राजस्थान से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां स्कूल के प्रधानाचार्य और 3 शिक्षकों ने 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान दो शिक्षिकाओं ने इस जघन्य कृत्य का वीडियो भी बनाया। 

अपराधियों ने छात्रा को फेल करने और इस बारे में किसी को बताने या विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। बताया जा रहा है कि लड़की के पिता पेशे से ट्रक ड्राइवर हैं और उसकी मां मूक-बधिर है. जब पिता को पता चला कि उनकी बेटी ने स्कूल छोड़ दिया है। पिता ने अपनी बेटी से इस संबंध में पूछा तो यह भीषण घटना प्रकाश में आई। बेटी ने बताया कि उसे उड़ा देने पर उसके स्कूल के प्रिंसिपल और तीन शिक्षकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता ने अपने पिता की मदद से थाने में मामला भी दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक इस छात्रा के अलावा तीन और छात्राओं ने इस स्कूल की शिक्षिकाओं के खिलाफ छेड़खानी का मामला भी दर्ज कराया है। 

छात्रा ने बताया कि स्कूल की दो शिक्षिकाएं उसे मुफ्त में ड्रेस, कॉपी और किताब देने का लालच देकर एक शिक्षक के घर ले गईं. जहां स्कूल के प्रिंसिपल और दो अन्य शिक्षक पहले से शराब पी रहे थे. महिला शिक्षिका ने उसके कपड़े उतार दिए और फिर चारों पुरुष शिक्षकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान दोनों शिक्षिकाएं वीडियो बनाती रहीं।

Post a Comment

0 Comments