कंगना रनौत के खिलाफ वकीलों ने दी SSP को तहरीर, दर्ज हो सकता है मुक़दमा

मुरादाबाद। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के भीख मांगने वाले बयान को लेकर मुरादाबाद में अधिवक्ताओं ने विरोध जताते हुए एसएसपी को तहरीर दी है। अधिवक्ताओं ने एसएसपी से मांग की है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने ऐसा बयान देकर उन सभी शहीदों का अपमान किया है, जिन्होंने अपने प्राण की आहूति देकर देश को अंग्रेजों के चंगुल सेे आजाद कराया। बॉलीवुड अभिनेत्री का यह कृत्य देशद्रोह की श्रेणी में आता है। ऐसे में उनके खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाए।

दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के संयुक्त सचिव त्रिलोक चंद्र दिवाकर शुक्रवार को अपने अधिवक्ता साथियों के साथ एसएसपी बबलू कुमार से मिलने के लिए उनके कार्यालय पहुंचे। 

इस दौरान अधिवक्ता त्रिलोक चंद्र दिवाकर ने एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि इंटरनेट मीडिया और समाचार पत्रों में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट का एक बयान प्रकाशित किया गया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि 1947 में देश को भीख में आजादी मिली थी, जबकि असल मायनों में साल 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद आजादी मिली है।

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि देश की आजादी के लिए हजारों शूरवीरों ने अपने प्राणों की आहुति देकर अंग्रेजों से भारत को मुक्त कराया था। फिल्म अभिनेत्री के द्वारा दिया गया यह बयान उन सभी शहीदों का अपना है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान तक न्योछावर कर दी। बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव त्रिलोक चंद्र दिवाकर ने एसएसपी बबलू कुमार को शिकायती पत्र देकर अभिनेत्री के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करने की अपील की है।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने भी दी तहरीर

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के बयान का विरोध कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी ने भी किया। उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेत्री के बयान से राष्ट्रप्रेमी आहत हुए हैं। उन्होंने यह बयान देकर देश के राष्ट्रपिता का अपमान किया है। 

इस मामले में कांग्रेस महासचिव ने सिविल लाइंस क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में पहुंचकर अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

Post a Comment

0 Comments