युवा और मातृ शक्ति को सशक्त बनाएंगे ऋतुराज

पटना। बिहार की युवा और मातृ शक्ति को भाजपा से जोड़कर बिहार के विकास के कार्यक्रमों को जमीन पर उतारने के काम मे गति लाने के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी  के सपने को पूरा करेंगे. भाजपा के नव नियुक्त राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने यह कहते हुए अपने अभिनंदन समारोह मे जुटे कायस्थ समाज से आशीर्वाद माँगा और कायस्थ युवकों से भाजपा मे जुड़ कर राजनीति मे भागीदारी बढ़ाने की अपील की.

वे स्थानीय सहाय सदन मे आयोजित अभिनंदन समारोह मे बोल रहे थे. इसका आयोजन अखिल भारतीय कायस्थ महासभा और श्री चित्रगुप्त आदि मंदिर ने किया था जिसमें 60 से अधिक पूजा समितियों के साथ ही जहानाबाद, वैशाली, मोतिहारी, शेखपुरा बेतिया, गया आदि शहरों से बड़ी संख्या मे आए कायस्थ समाज के लोग उपस्थित थे.

rituraj

विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने स्वागत करते हुए कहा कि ऋतुराज को राष्ट्रीय मंत्री की जिम्मेदारी देकर भाजपा ने संगठन में युवा नेतृत्व को आगे बढ़ाने की अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है. पूर्व मंत्री रंजीत सिन्हा ने एक शीर्ष उद्यमी के रूप मे बिहारियों को नौकरी देकर हर जाति सम्प्रदाय के 32000 परिवारों को स्वावलंबी बनाने मे ऋतुराज की महत्वपूर्ण भूमिका की चर्चा की. जे पी सेनानी कुमार अनुपम ने सामाजिक परिवर्तन मे युवाओं के जुड़ने की वकालत की.

पटना की वार्ड पार्षदों मे माला सिन्हा, सीमा वर्मा, आशीष सिन्हा, प्रमिला सिन्हा, विधायक अरुण कुमार सिन्हा और पूर्व मंत्री रंजीत वर्मा, वरिष्ठ संस्कृतिकर्मी कुमार अनुपम, महासभा के योगेन्द्र नारायण मल्लिक, निर्मल श्रीवास्तव सतीश राजू और सुजीत वर्मा आदि मंदिर के प्रधान सचिव सुदामा समेत भारी संख्या मे कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों ने भी अपने विचार व्यक्त किए और ऋतुराज सिन्हा को समाज के सशक्त युवा राजनेता के रूप मे प्रतिष्ठित करने के पहल के रूप मे  उनकी नियुक्ति का स्वागत किया. आयोजन मे पूजा समितियों और गणमान्य लोगों को सम्मानित भी किया गया. संचालन सुजीत वर्मा ने किया.

Post a Comment

0 Comments