जानिए ऐसा क्या हुआ कि चौकी प्रभारी को राजकीय बाल गृह के बच्चों ने बोला थैंक्यू अंकल

कानपुर। दीपावली के त्यौहार पर जहां लोग अपने अपने घरों में दीप जला रहे थे और अपनों के साथ खुशियां मना रहे थे तो वही पुलिस का मित्र चेहरा एक बार फिर सामने देखने को मिला और कल्याणपुर पुलिस के इंदिरा नगर चौकी प्रभारी राजकीय बाल गृह में बच्चों के साथ दीपावली की खुशियां बांट रहे थे।इस दौरान राजकीय बाल गृह में रहने वाले बच्चों ने भी चौकी प्रभारी इंदिरा नगर को "थैंक्यू अंकल" कहते हुए धन्यवाद प्रकट किया।

बताते चलें कि कल्याणपुर स्थित राजकीय बाल गृह में दीपावली की रात इंदिरा नगर चौकी प्रभारी अरुण कुमार सिंह राजकीय बाल गृह में आकर दीपावली के अवसर पर दीप जलाकर पूजा अर्चना की और पूजा अर्चना करने के बाद बच्चों को अपने हाथों से मिठाई, कंबल व पटाखे के साथ फल का भी वितरण किया और फिर बच्चों के साथ दीपावली के त्यौहार का आनंद उठाते हुए पूरे बाल गृह में मिट्टी से बने दिए जलाए।

इस दौरान चौकी प्रभारी ने बच्चों के साथ फुलझड़ी जलाते हुए त्यौहार को मनाया।बच्चों ने भी इंदिरा नगर चौकी प्रभारी को दीपावली की शुभकामनाएं दी तो उन्होंने भी बच्चों को गले लगाते हुए दीपावली की शुभकामनाएं दी।इस दौरान बाल गृह में मौजूद बच्चों ने चौकी प्रभारी अरुण कुमार सिंह थैंक्यू अंकल कहते हुए धन्यवाद भी प्रकट किया।

Post a Comment

0 Comments