मिया खलीफा ने लिए बोटॉक्स के इंजेक्शन, बताई वजह...

एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा बाहर की दुनिया में अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि मिया ने अब पोर्न फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया है, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. 

मिया फिलहाल एक फैशन डिजाइनर हैं और खुद मॉडलिंग भी करती हैं। मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और एक्टिविटी से फैंस को जागरूक करती रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर से अपने से जुड़ा एक राज फैंस के साथ शेयर किया है, जो काफी चर्चा में है.

मिया खलीफा ने खुद को बोल्ड और खूबसूरत दिखाने के लिए अपने शरीर पर कई प्लास्टिक सर्जरी और ऑपरेशन करवाए हैं लेकिन अब उन्होंने अपने बगल के लिए बोटॉक्स इंजेक्शन लगवा लिया है। दरअसल मिया ने अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं.

साथ ही बोटॉक्स इंजेक्शन लेने की वजह का खुलासा करते हुए बताया गया है कि उन्हें काफी पसीना आता था और वह 5 साल से हाइपरहाइड्रोसिस नाम की बीमारी से पीड़ित थीं. ऐसे में अब उन्हें बोटॉक्स का सहारा लेना पड़ा। उसने कहा कि अब वह काफी राहत महसूस कर रही है। हालांकि कुछ लोगों ने मिया को ट्रोल कर क्लास भी ले ली। वहीं कुछ लोगों ने उनकी इस बेबाकी के लिए उनकी तारीफ भी की.

Post a Comment

0 Comments