टीएमयू के टेक्नोफेस्ट में बीटेक छात्रों का जलवा

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड कम्प्यूटिंग साइंसेज-एफओईसीएस में आयोजित तीन दिनी आईईईई दिवस -2021 टेक्नोफेस्ट समारोह का शंखनाद एफओईसीएस के निदेशक एवं प्राचार्य प्रो. आरके द्विवेदी ने किया। प्रतिभागी छात्र-छात्राओं की मौजूदगी में माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन हुआ। तीन दिनी आईईईई दिवस -2021 टेक्नोफेस्ट समारोह के दौरान सात प्रतियोगिताएं हुईं, जिनमें बीटेक के छात्र-छात्राओं का दबदबा रहा। इस मौके पर विभागाध्यक्ष प्रो. अशेन्द्र कुमार सक्सेना, प्रॉक्टर डॉ. शंभू भारद्वाज, कार्यक्रम की संयोजक सुश्री रोहेला नाज, डॉ. विनय मिश्रा आदि की भी गरिमायी मौजूदगी रही।

अंत में टेक्नोफेस्ट के विजेताओं को ट्राफियां और प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। संचालन बी.टेक सीएसई फाइनल ईयर की श्रेया गुप्ता ने किया। संयोजक सुश्री रोहेला नाज ने सभी का आभार व्यक्त किया।टेक्नोफेस्ट प्रतियोगिता में वीलॉगिंग में बीसीए के चितरल जैन ने प्रथम, एमटेक की खुशबू पाठक ने द्वितीय और बीसीए के मोहम्मद शोएब ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ब्लाइंड कोडिंग प्रतियोगिता में बीटेक सीएसई के वैभव जैन ने प्रथम, बीसीए के शिवम गुप्ता ने द्वितीय और बीटेक एआई के अनिकेत सिन्हा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

पावरप्वाइंट प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता में बीएससी ऑनर्स गणित की गार्गी शर्मा ने प्रथम, बीसीए के मनीष कौशिक ने द्वितीय और बीसीए के आयुष कुमार गुप्ता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पोस्टर प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता में बीएससी एनिमेशन के वरुण ने प्रथम, बीएससी एनिमेशन के अपूर्व मित्तल ने द्वितीय और बीएससी एनिमेशन की खुशी अग्रवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सामान्य ब्लॉग लेखन प्रतियोगिता में बीटेक सीएसई की लक्ष्मी चौधरी और बीटेक ईई के राहुल जैन ने प्रथम, बीएससी ऑनर्स केमिस्ट्री की नीशु और बीसीए की अरसलना बी ने द्वितीय और बीटेक सीएस एआई के देवांश नंदन शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ब्लॉग लेखन टेक्निकल प्रतियोगिता में बीटेक सीएस एआई के अर्पित अशोक जैन ने प्रथम, बीटेक सीएस के सम्यक जैन ने द्वितीय और बीटेक एआई की आशवी जैन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मॉडल प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता में एमसीए के दिविन ने प्रथम, बीटेक आई नर्चर की अंशिका गुप्ता, शिवांश, निर्देश कुमार और सिद्धार्थ सिंह ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक मंडल में श्रीमती अनु शर्मा, तुषार मेहरोत्रा, डॉ. मेघा शर्मा, रूपल गुप्ता, अमन कुमार, पीके शाह, विवेक कुमार, मिस हिना हाशमी,  अजय चक्रवर्ती, अजय रस्तौगी, मिस इंदु त्रिपाठी, श्रीमती इंदरजीत झीते, डॉ. पराग अग्रवाल, डॉ. गुलिस्ता खान, श्रीमती नीरज कुमारी, रत्नेश शुक्ला  आरपी पांडे, श्रीमती रंजना शर्मा, डॉ. अर्पित जैन, आशीष विश्नोई श्रीमती शिखा गंभीर, ज्योति रंजन लाभ आदि आदि शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments