विक्की कौशल-कैटरीना कैफ राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट होटल में करेंगे शादी

बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबर छाई हुई है। फिल्म सितारों के साथ-साथ उनके प्रशंसक भी उनकी शादी को लेकर उत्साहित हैं। हाल में खबर आई थी कि विक्की और कैटरीना राजस्थान में सात फेरे लेंगे। खबरों की मानें तो यह कपल राजस्थान के आलीशान होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में अपनी शादी रचाएगा। बताया जा रहा है कि इस होटल के लिए बुकिंग हो चुकी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना राजस्थान के होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर में यह भव्य होटल स्थित है। शादी समारोह 7-12 दिसंबर तक होंगे और इसके लिए होटल में बुकिंग कर ली गई है। होटल के सबसे महंगे निवास स्थल को राजा मान सिंह सूट कहा जाता है। डेट्स और उपलब्धता के आधार पर इस सूट का रेंट 64,000 रुपये से 90,000 रुपये के बीच है।

इस सूट में एक गोलाकार पूल, छत, आउटडोर शॉवर, पेंट्री और अन्य चीजें शामिल हैं। इस वीआईपी शादी के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम करेंगी। अधिकारियों ने बताया कि अलग-अलग आयोजनों के लिए अलग-अलग कंपनियों को काम पर रखा जा रहा है।

कैटरीना और विक्की की टीम शादी की तैयारियों में जुट गई है। स्थिति का जायजा लेने के लिए मंगलवार को 10 सदस्यीय टीम सिक्स सेंसेज बड़वारा किला पहुंची थी। होटल प्रबंधन के मुताबिक, टीम ने शादी से जुड़े सभी इंतजामों पर अपनी नजर रखी है। उन्होंने इस बात की रेकी की है कि दूल्हा घोड़े पर बैठकर कहां से आएगा और मेहंदी सेरेमनी का कार्यक्रम कहां होगा। हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, दिवाली के मौके पर मशहूर निर्देशक कबीर खान के घर पर विक्की-कैटरीना की सगाई सेरेमनी संपन्न हुई है। यह एक छोटा-सा कार्यक्रम था, जिसमें बेहद करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे। अब शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। शादी के आउटफिट मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए जाएंगे। यह कपल शादी समारोह में पहनने के लिए कपड़ों का चुनाव कर चुका है।

Post a Comment

0 Comments