कपल ने खरीदा नया फ्लैट, किचन के कबर्ड में निकली सीक्रेट दुनिया

प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में कड़ी मेहनत करता है ताकि वह अपना खुद का एक घर बना सके जिसमें वह अपने परिवार के साथ खुशी से रह सके। कुछ ऐसी ही सोच के जोड़े जिन्होंने यूके में अपनी पसंद का घर लिया और उस घर में शिफ्ट होने के कुछ दिनों बाद उस घर के कुछ राज उनके सामने आ गए।
 
यूनाइटेड किंगडम में रहने वाले एक जोड़े ने एक घर खरीदा, जिसके बाद उन्होंने इस घर में इंटीरियर का काम किया और दोनों शिफ्ट हो गए। कुछ दिनों बाद अचानक उन्हें फ्लैट के किचन में एक गुप्त कमरा मिला जिसका दरवाजा किचन कैबिनेट के पिछले हिस्से से होकर जाता था।

इस दरवाजे के पीछे के गुप्त कमरे में एक खिड़की थी और फर्श पर कुछ तार फैले हुए थे। इस कमरे के अंदर कोई फर्श नहीं था। या फिर ये कपल और भी हैरान था क्योंकि उन्हें इस फ्लैट केक को खरीदते वक्त सीक्रेट रूम के बारे में नहीं बताया गया था.

जब सीक्रेट वाले कमरे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सभी ने किसी न किसी युवक पर अपनी राय रखी, किसी ने कहा, क्या यह कमरा भूतिया है? आपने किसी महिला को सुझाव दिया कि यह एक अध्ययन कक्ष हो सकता है, किसी ने कहा कि यह पत्नी से छिपाने के लिए एक अच्छी जगह है।

वहीं इस कपल ने कहा है कि जब वो इस फ्लैट को छोड़ेंगे तो इस सीक्रेट रूम के अंदर आने वाले लोगों के लिए ढेर सारे तोहफे छोड़ जाएंगे.

Post a Comment

0 Comments