नंदिता दास की अगली फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा

नंदिता दास की अगली फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। एक तरफ वह अपने कॉमेडी शो को लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी तरफ अब एक फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सुनने में आ रहा है कि कपिल ने जानी-मानी अभिनेत्री और निर्देशक नंदिता दास से एक फिल्म के लिए हाथ मिला लिए हैं। दोनों के बीच बातचीत जारी है और जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, नंदिता दास अब एक नई फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसमें वह लीड रोल के लिए कपिल शर्मा को साइन करने वाली हैं। नंदिता ना सिर्फ इस फिल्म का निर्देशन करेंगी, बल्कि समीर नायर के साथ फिल्म के को-प्रोडक्शन का काम भी संभालेंगी। कपिल के साथ उनकी बातचीत अंतिम चरण पर है। दोनों साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि कपिल की यह फिल्म कॉमेडी नहीं होगी।


कपिल शर्मा ने कॉमेडी फिल्म किस किसको प्यार करूं से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अब्बास मस्तान ने उनकी इस फिल्म का निर्देशन किया था। इसमें कपिल के साथ अरबाज खान, एली अवराम और वरुण शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आए थे। हालांकि, 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। इसके बाद कपिल को फिरंगी और इट्स माय लाइफ जैसी फिल्मों में भी अभिनय करते देखा गया।


काफी समय से कपिल अपने लोकप्रिय शो को लेकर सुर्खियों में हैं। वह आजकल इसी में व्यस्त हैं। द कपिल शर्मा शो में अक्सर सेलेब्स अपनी फिल्में प्रमोट करने आते हैं। शो में अपने बिंदास अंदाज और मशहूर हस्तियों से गुफ्तगू के कारण कपिल हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में दिव्या खोसला कुमार और जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते 2 को प्रमोट करने पहुंचे थे। द कपिल शर्मा शो का नया सीजन 21 अगस्त से शुरू हुआ था।

नंदिता दास हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज कॉल माय एजेंट: बॉलीवुड में मेहमान भूमिका निभाई दिखी थीं। यह सीरीज बॉलीवुड का नया चेहरा दिखाती है, जहां 99 फीसदी लोग नाकाम होते हैं और पूरी जिंदगी रोते हैं। नंदिता जल्द ही राणा दग्गुबाती के साथ तेलुगु ड्रामा फिल्म विराटा परवम में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म द क्यूबर का निर्देशन किया। इसमें नंदिता ने अभिनय भी किया और इसकी राइटर भी खुद नंदिता ही हैं।


नंदिता ने अपने करियर में 10 भाषाओं की लगभग 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा नंदिता दास निर्देशन के क्षेत्र में भी एक बड़ा नाम हैं। उनके निर्देशन में बनी बायोपिक मंटो को कई फिल्म समारोहों में सराहा गया था।

Post a Comment

0 Comments