महिला ने पति को देकर तलाक की पालतू कुत्ते से शादी

दुनिया में अक्‍सर शानदार शादियों के किस्से सुनने को मिलते हैं लेकिन आज आपकी शाम को हम एक ऐसे शादीशुदा जोड़े के साथ आए हैं, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। पति-पत्नी के बीच तलाक कोई नई बात नहीं है, लेकिन अगर कोई पति को छोड़कर अपने पालतू जानवर से शादी कर ले तो यह वाकई अजीब है।

ब्रिटेन में एक महिला ने 47 साल की उम्र में अपने पति को तलाक दे दिया और अपने पालतू कुत्ते को अपना साथी चुना। लड़की का नाम अमांडा रोजर्स है। अपने कुत्ते से शादी करने के बाद वह बहुत खुश हैं। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने साल 2014 में धूमधाम से शादी की और 200 लोगों के सामने अपने डॉगी शीबा को अपना साथी बनाया.

महिला एक बेजुबान जानवर के साथ इतनी अच्छी जिंदगी जी रही है कि उसने यहां तक कह दिया कि शादी के इतने सालों में वह इतनी खुश कभी नहीं रही। क्रोएशिया की रहने वाली अमांडा पति से तलाक लेने के बाद अकेली रह रही थी। फिर एक दिन उन्होंने अपने पालतू कुत्ते शीबा से पूरे रीति-रिवाजों से शादी की।

उसने उसके साथ जीने-मरने का प्रण लिया और उसे चूमकर अपने जीवन साथी के लिए कहा। अब अमांडा रोजर्स कहती हैं कि शीबा उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं। वह उन्हें हंसाती है, खुश रखती है और दुख में भी उनका साथ देती है। शीबा उन्हें कभी परेशान नहीं करती और उनका बहुत ख्याल भी रखती हैं। एक टीवी शो में आकर उन्होंने बताया कि शीबा जब 2 महीने की थी तभी उन्हें उससे प्यार हो गया था।

Post a Comment

0 Comments