दिवाली पर एक्ट्रेस के साथ हादसा, बाल-बाल बची

दिवाली का त्योहार पूरे देश में पूरे जोश के साथ मनाया जाता है। एक्टर-एक्ट्रेसेस भी इस फेस्टिवल को खूब एन्जॉय करते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी गुरुवार को परिवार के साथ दिवाली मनाई और पटाखे भी छोड़े.

हालांकि इसी बीच उनके साथ हादसा हो गया, जब उनके पास पटाखा फट गया। अच्छी बात यह रही कि इसमें एक्ट्रेस को चोट नहीं आई। इस वीडियो को एक्ट्रेस रानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अनार जलाती नजर आ रही हैं। रानी ने जैसे ही चाकू से अनार को आग लगाने की कोशिश की, अचानक अनार फट गया और चारों ओर धुंआ फैल गया। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "कल ऐसा हुआ। मैं और सैमी बच गए, लेकिन प्लीज लोग सुरक्षित रहें।"

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। रानी ने अपना यह वीडियो भी इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर किया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। कुछ ही घंटों में वीडियो पर दस हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे। वहीं शुक्रवार दोपहर तक 150 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके थे.

दिवाली के मौके पर सभी एक दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं देते हैं। अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भी अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह छोटे बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को हैप्पी दिवाली विश करते भी देखा जा सकता है। इसके अलावा रानी चटर्जी ने आसमान में पटाखे फोड़ते हुए कई वीडियो भी अपने फैन्स के साथ शेयर किए हैं.

Post a Comment

0 Comments