अली अब्बास जफर की क्राइम-थ्रिलर फिल्म में शाहिद के अपोजिट दिख सकती हैं कैटरीना कैफ!

कैटरीना कैफ की हलिया रिलीज फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रखा है. इस फिल्म में कैटरीना के 'टिप टिप बरसा पानीÓ गाने पर किए डांस की खूब चर्चा हो रही है. इसके अलावा कैटरीना जिस बात के लिए सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं वो है विक्की कौशल के साथ शादी की खबरों को लेकर. इसी बीच ये खबर आ रही है कि कैटरीना ने नई फिल्म साइन कर ली है जिसमें उनके शाहिद कपूर के अपोजिट दिखाई देने वाले हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, अली अब्बास जफर की फिल्म के सेट पर कैटरीना कैफ के बॉडी डबल को अभ्यास करते साउथ अफ्रीकन क्रू के साथ देखा गया है. एक एक्शन की शूटिंग होनी है जो कसिनो में फिल्माया जाना है. इस फिल्म में ड्रग तस्करी की कहानी को दिखाया जाना है. शाहिद इस फिल्म में लीड रोल में हैं वो एक कॉप की भूमिका में हैं. सूत्रों ने बताया है कि अगर कैटरीना शाहिद के वाइफ की भूमिका में होंगी तो उनका इस फिल्म में कैमियो होगा.

शाहिद कपूर ने कुछ दिन पहले ही एक पोस्टर जारी कर ये बताया था कि वो मशहूर निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ एक नई फि़ल्म करने की तैयारी में जुट गए हैं. वो दोनों एक अलग तरह की क्राइम थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं. शाहिद के ट्वीट के अनुसार इस फिल्म में ढ़ेर सारे एक्शन और खूब खराबा दिखाया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इसी फिल्म में शाहिद के अपोजिट कैटरीना के काम करने की खबरें आ रही हैं.

कैटरीना कैफ की शादी को लेकर कई सारी रिपोर्ट्स आ रही हैं. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि कैटरीना और विक्की की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. दोनों दिसंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों को कई बार साथ देखा गया है. दोनों एक दूसरे के घर जाकर एक दूसरे के परिवारों से मिलते जुलते भी दिखाई दिये हैं. हालांकि अभी इस खबर पर ऑफिसियल कोई मुहर नहीं लगी है. दोनों की आने वाले वक्त में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. विक्की कौशल की 'गोविंदा नाम मेरा' और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' लाइन में लगी हुई है.

Post a Comment

0 Comments