हमीरपुर पहुंचा अवनीश अवस्थी का उड़न खटोला, तेज हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का काम

राकेश पाण्डेय

लखनऊ। हमीरपुर जिले में अपर मुख्य सचिव गृह एवं मुख्य कार्यपालिका अधिकारी अवनीश कुमार अवस्थी ने दौरा कर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य के संबंध में समीक्षा बैठक की और एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया। 

अपर मुख्य सचिव ने एक्सप्रेसवे का कार जल्द से जल्द पूरा कराए जाने के निर्देश दिए और करदाई संस्था के अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्माण कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी ली अपर मुख्य सचिव ने करदाई संस्था के अधिकारियों को फ्लाई ओवर ,नदियों के पुलों को तेजी से बनवाए जाने के निर्देश दिए हैं। 

यूपी के हमीरपुर जिले में आज बुंदेलखंड की महत्वकांक्षी योजना को जल्द पूर्ण कराने को लेकर अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने कारदायी संस्था के अधिकारियों और जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को जल्द से जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए। 

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के निर्माण में आने वाली समस्याओं को अधिकारियों को जल्द से जल्द निपटाने की बात कही, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के नदियों के पुल और ओवर ब्रिज पर तेजी से काम किए जाने के लिए कारदायी संस्था के अधिकारियों के साथ बैठक कर समय से कार्य पूरा किए जाने के निर्देश दिए गए, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निरीक्षण करने पहुंचे अपर मुख्य सचिव ने बिरमा नदी के निर्माणाधीन पुल के कार्यों और सड़क आदि का निरीक्षण किया। 

Post a Comment

0 Comments