प्रभास की फिल्म राधे श्याम से होगी पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक की टक्कर

प्रभास की फिल्म राधे श्याम से होगी पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक की टक्कर

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती अभिनीत फिल्म भीमला नायक काफी समय से चर्चा में है। खबर आई थी कि यह 12 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी, लेकिन निर्माताओं की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। अब आखिरकार खुद निर्माताओं ने फिल्म की इस रिलीज डेट पर अपनी मुहर लगा दी है। इससे यह साफ हो गया है कि बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म राधे श्याम से भीमला नायक का मुकाबला होना तय है।
पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक और प्रभास की फिल्म राधे श्याम आमने-सामने हैं। पिछले कई दिनों से यह चर्चा जोरों पर थी कि राधे श्याम से टकराव टालने के लिए भीमला नायक की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है, लेकिन पवन कल्याण पीछे नहीं हटे और 12 जनवरी, 2022 को फिल्म दर्शकों के बीच लाने का ऐलान कर दिया गया है। दूसरी तरफ 14 जनवरी को प्रभास राधे श्याम के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं।
यह सुपरहिट मलयालम फिल्म अय्यपम कोशियम का तेलुगु रीमेक है। इस फिल्म में पावर स्टार पवन कल्याण पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगे तो राणा दग्गुबाती रिटायर्ड आर्मी हवलदार के किरदार में दिखेंगे। दोनों के बीच इसमें जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। इस फिल्म के निर्देशक सागर के चंद्रा है, जबकि इसे नागा वामसी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी और डायलॉग अला वैंकुठपुरमलो के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखे हैं। फिल्म की लीड हीरोइन नित्या मेनन हैं।
राधे श्याम के जरिए प्रभास लंबे समय बाद रोमांटिक अवतार में दिखेंगे। इसमें वह अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे। फिल्म में प्रभास के कपड़ों पर लगभग छह करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं, वहीं, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक राधे श्याम में पूजा और प्रभास के स्टेशन वाले चंद सेंकेंड के एक सीन को शूट करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम खर्च की गई है। इस फिल्म की प्रेम कहानी 1970 के दशक की है।
बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई बड़ी फिल्मों की टक्कर हो चुकी है। कभी-कभार दोनों फिल्में समान हिस्सेदारी के साथ सफलता हासिल करने में कामयाब हो जाती हैं तो कई बार इससे बॉक्स ऑफिस पर एक लड़ाई जैसे माहौल का जन्म होता है। अब प्रभास की राधे श्याम और पवन कल्याण की भीमला नायक दोनों ही फिल्मों को लेकर साउथ सिनेमा में काफी हलचल है। देखना यह होगा कि कमाई की दौड़ में कौन सी फिल्म बाजी मारती है।
००

Post a Comment

0 Comments