एक्ट्रेस ने ‘सुहागरात’ को लेकर कह दी ऐसी बात, लोग करने लगे विरोध

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की 'डिंपल क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस रचिता राम के एक बयान पर इन दिनों खूब बवाल हो रहा है. रचिता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव यू रच्चू' को लेकर चर्चा में हैं। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने 'सुहागरात' के बारे में बात की, जिसके बाद हंगामा हुआ. कन्नड़ क्रांति दल ने इस बयान के बाद रचिता राम से सार्वजनिक माफी की मांग की है। इतना ही नहीं, संगठन ने कहा कि कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स को उन पर प्रतिबंध लगाने पर विचार करना चाहिए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर ने रचिता से उनकी फिल्म में बोल्ड सीन पर सवाल किया। रचिता ने कहा कि यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी। उन्होंने आगे कहा, 'यहां बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं। मेरा मतलब किसी को शर्मिंदा करना नहीं है। मैं आपसे पूछती  हूं कि लोग शादी के बाद क्या करते हैं? क्या वे रोमांस करते होंगे? खैर, फिल्म में यही दिखाया गया है।'

रचिता ने कहा कि 'मैंने ये सीन किसी वजह से किए हैं। ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. रचिता के फैंस उनके बोल्ड बयान का समर्थन कर रहे हैं.

कन्नड़ क्रांति दल के अध्यक्ष तेजस्वी नागलिंगस्वामी का कहना है कि यह कन्नड़ फिल्म उद्योग की संस्कृति के खिलाफ है। उन्होंने कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स से रचिता पर फिल्मों में प्रतिबंध लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वह कर्नाटक में कहीं भी 'लव यू रच्चू' को रिलीज नहीं होने देंगे और इस मामले में कोर्ट जाएंगे.

Post a Comment

0 Comments