‘अतरंगी रे के पहले गाने’ चकाचक में दिखा सारा अली खान का देसी अंदाज, धनुष भी आए नजर

‘अतरंगी रे के पहले गाने’ चकाचक में दिखा सारा अली खान का देसी अंदाज, धनुष भी आए नजर

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे का नया गाना ‘चका चक (ष्टद्धड्डद्मड्ड ष्टद्धड्डद्म) रिलीज हो चुका है. इस गाने में सारा अली खान देसी अवतार में नजर आ रही हैं. वो एकदम देसी अंदाज में डांस करके धनुष को परेशान करती दिखाई दे रही हैं. इन गाने को आज यानी कि सोमवार की सुबह रिलीज किया गया है. इस गाने का टीजर एक दिन पहले यानी कि कल सोशल मीडिया में शेयर करके बताया गया था कि गाना के रिलीज होगा. साथ ही साथ गाने की म्यूजिक की भी छोटी सी झलकी मिली थी.


सोमवार की सुबह टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर अतरंगी रे के नए गाने चका चक को रिलीज कर दिया गया. इस गाने को बहुत खूबसूरती से फिल्माया गया है. इस गाने में जहां सारा अली खान बेपरवाह होकर डांस करती दिखाई दे रही हैं वहीं धनुष किसी लड़की के साथ शादी की रस्म निभाते नजर आ रहे हैं. धनुष की इस गाने में मासूमियत बहुत कमाल की दिखी है. धनुष जितने मासूम दिख रहे हैं, सारा अली खान उतनी ही नटखट दिखाई दे रही हैं. सारा पीले रंग की साड़ी पहने धनुष के इर्दगिर्द नाचती नजर आ रही हैं.


इस गाने को म्यूजिक दिया है ए आर रहमान ने. रहमान के म्यूजिक का जादू इस गाने में सुनने को मिलेगा. आपको फिर से रांझणा जैसे बेहतरीन संगीत की आहट सुनाई पडऩे लगेगी. ये अभी इस फिल्म का पहला गाना ही रिलीज हुआ है. अभी इस फि़ल्म के कई और गाने रिलीज होंगे. जिसमें हमें रहमान के संगीत को महसूस करने का मौका मिलेगा. इन गाने को आवाज दिया श्रेया घोसाल ने और उस इरशाद कामिल ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. इस गाने के म्यूजिक सुपरवाइजर हीरल विरादिया हैं. इन गाने के बैकग्राउंड को देख कर लग रहा है इसे साउथ इंडियन लोगों के बीच फिल्माया गया है.


आपको बता दें, अतरंगी रे फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में हैं. इस।फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है, जिसे खूब सराहना मिल रही है. खास कर सारा अली खान के बिहारी लड़की के किरदार को. उन्होंने बहुत अच्छे से बिहारी लड़की के कैरेक्टर को पकड़ा है. ये फिल्म थिएटर में ना रिलीज होकर ओटीटो प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इसमें अक्षय कुमार भले गेस्ट रोल में हैं लेकिन एक।महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. इसे आनंद एल रॉय निर्देशित कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments