दांत उखाड़ने को डॉक्टर ने लगाया नशीला इंजेक्शन, फिर महिला से कर दिया रेप

बरेली। दांत निकालने से पहले दांत को सुन्न करने के बजाय नशीला इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया.फिर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया. शहर के सैदपुर हाकिंस निवासी प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने करीब 20 दिन बाद पति को घटना की जानकारी दी. जिसके चलते पति ने इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को काफी समय से दांत में दर्द था. उसने इज्जतनगर के प्रकाश डेंटल लैब पर डॉ. रविंद्र से इलाज कराया.महिला ने बताया कि डॉक्टर ने दवा देने के बाद 16 अक्टूबर की शाम दांत उखाड़ने को बुलाया था. शाम को क्लीनिक पहुंची.उस दौरान क्लीनिक पर कोई नहीं था.डॉक्टर ने क्लीनिक के गेट पर पर्दे डाले.

इसके बाद गेट भी बंद कर लिया.दांत सुन्न कहने की बात कहकर महिला को इंजेक्शन लगा दिया.मगर वह नशीला था. इंजेक्शन लगते ही महिला बेहोश हो गई.फिर डॉक्टर ने उसके साथ गलत काम कर वीडियो बना ली. होश में आने के बाद महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. महिला ने डॉक्टर से शिकायत की, तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. इससे महिला घबरा गई. वह गुमसुम और परेशान थी.

काफी दिन से महिला की यह हालत देखकर पति ने पूछा. महिला पहले टालती रही.इसके बाद महिला ने काफी मुश्किल से पति घटना की जानकारी दी. वह वीडियो वायरल की धमकी से ख़ौफ़ में थी. प्रॉपर्टी डीलर ने रविवार को इज्जतनगर थाना पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने डॉ रविंद्र के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का आज मेडिकल परीक्षण होगा.

Post a Comment

0 Comments