ट्रेडीशनल लुक में किसी परी से कम नहीं लगती तान्या शर्मा, क्यूटनेस दिल जीत लेगी

ट्रेडीशनल लुक में किसी परी से कम नहीं लगती तान्या शर्मा, क्यूटनेस दिल जीत लेगी

टेलीविजन अभिनेत्री तान्या शर्मा को तो आप जानते ही होंगे बता दे कि वह कई सारे टेलीविजन सीरियल में काम कर चुकी है वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो ट्रेडीशनल लुक में नजर आ रही है जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो . यह अभिनेत्री हमेशा अपने क्यूट तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती है और फोटोशूट साजा करती रहती है.


तान्या शर्मा एक इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में मीरा मोदी की रोल निभाकर फेमस हुईं। उन्होंने टीवी शो वो अपना सा, उदान और इट्स कॉम्प्लिकेटेड: रिलेशनशिप का नया स्टेटस में भी वर्क किया है।


तान्या शर्मा का जन्म 27 सितंबर 1995 को दिल्ली, भारत में हुआ था। उनकी एक बड़ी बहन, कृतिका शर्मा हैं, जो एक टेलीविजन एक्ट्रेस भी हैं। कृतिका को स्टार प्लस की हिट सीरीज, ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक रोल के लिए जाना जाता है।


शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत एक तेलुगु मूवी लव स्टेट्स में एक छोटी रोल से की थी। उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत सीरियल अफसर बिटिया से की, जिसमें उन्होंने चंचल राज की रोल निभाई। बाद में वह देवो के देव में देवसेना के रूप में दिखाई दीं। महादेव।
2016-17 में, उन्हें स्टार प्लस टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में मीरा मोदी की रोल के साथ टेलीविजन में अपना बड़ा ब्रेक मिला। इस किरदार के साथ शर्मा को व्यापक लोकप्रियता मिली और उनके एक्टिंग को काफी सराहा गया। वह ज़ी टीवी के वो अपना सा में बिन्नी जिंदल की रोल में दिखाई दिए। उन्होंने सांवली और अंजोर Óराजवंशी के रूप में कलर्स टीवी सीरियल उदयन में भी वर्क किया।

Post a Comment

0 Comments