हॉटस्टार की वेब सीरीज में दिखेंगे ताहिर राज, मौनी रॉय और नेहा शर्मा

हॉटस्टार की वेब सीरीज में दिखेंगे ताहिर राज, मौनी रॉय और नेहा शर्मा

फिल्ममेकर मिलन लुथरिया ने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, द डर्टी पिक्चर और टैक्सी नंबर 9211 जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है। वह हाल में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में रहे हैं। यह फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में दिलचस्प जानकारी सामने आई है। मिलन के आगामी वेब सीरीज में ताहिर राज भसीन, मौनी रॉय और नेहा शर्मा नजर आएंगी।


रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक डिजिटल प्रोजेक्ट होगा, जिसमें ताहिर राज, मौनी और नेहा अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराएंगे। कहा जा रहा है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार की यह सीरीज अर्नब रे की किताब सुल्तान ऑफ डेल्ही: एसेंशन पर आधारित होगी। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट राहुल राउत ने इस संबंध में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, डायरेक्टर लुथरिया तड़प की रिलीज के बाद एक वेब सीरीज पर काम करेंगे।


अगले महीने की शुरुआत में इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होने वाली है। रिलायंस एंटरटेनमेंट इस सीरीज का निर्माण करने में सहयोग करेगी। सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे एक गरीब शरणार्थी का बेटा उत्तर प्रदेश में एक हथियार तस्कर से लेकर दिल्ली में सबसे प्रभावशाली दलाल बनने तक का सफर तय करता है। यह एक क्राइम फिक्शन होगा, जिसमें अर्जुन भाटिया नामक शख्स के उभार की कहानी को फिल्माया जाएगा।


अर्नब की यह किताब पांच दशक और दो पीढिय़ों की कहानी को बयां करती है। इसमें महत्वाकांक्षा, लालच, प्यार और जुनून की गाथा भी शामिल है। हम अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर या अमेजन प्राइम वीडियो की मिर्जापुर जैसी कुछ उम्मीद कर सकते हैं। उम्मीद है कि दर्शकों को धमाकेदार शो देखने को मिलेगा। अगर इस शो का पहला सीजन सफल हुआ, तो इसके कई सीजन आ सकते हैं।

हालांकि, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मौनी अपनी आगामी फिल्म वेल्ले की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। मौनी जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। वह आयुष्मान खुराना के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं। वहीं, नेहा जी5 के आफत-ए-इश्क में नजर आई हैं, जो अक्टूबर में रिलीज हुई है। वह जोगीरा सारा रा रा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी।


ताहिर राज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में नजर आएंगे। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट के 1983 के ऐतिहासिक वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित होगी, जिसके केंद्र में कपिल देव होंगे। ताहिर राज तापसी पन्नू के साथ फिल्म लूप लपेटा में दिखाई देंगे। वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म बुलबुल तरंग में नजर आने वाले थे। ऐसी चर्चा है कि नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म को रद्द कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments