कृति सेनन ने शुरू की फिल्म गणपत की शूटिंग, धमाकेदार एक्शन करते हुए आएंगी नजर

फिल्म गणपत की शूटिंग कुछ दिन पहले ही यूके में शुरू की जा चुकीं है, जिसकी जानकारी टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब खबरें आयीं है कि अभिनेत्री कृति सेनन ने भी आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इसकी सूचना उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी। 

कृति ने कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग खत्म की थी, और अब तुरंत बाद ही उन्होंने अपनी इस एक्शन से भरपूर फिल्म गणपत की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी देते हुए कृति ने सोशल मीडिया पर अपना एक शानदार वीडियो शेयर कर दिया। 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति हाथ में हेलमेट लिए हुए एटिट्युड के साथ आती है और बाइक पर बैठकर उसे तेजी से भगाते हुए ले जाती है। वीडियो शेयर कर कृति ने यह भी खुलासा किया कि वे फिल्म में जस्सी नाम की लड़की की किरदार निभाने वाली है। 
वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, शूट मोड ऑन! जस्सी के रूप में अपनी गणपत की जर्नी की शुरुआत के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। बहुत सारे एक्शन और बहुत सारी मस्ती के साथ यूके का शेड्यूल शुरू कर रहीं हूँ।
गणपत में कृति और टाइगर दोनों का ही दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। हीरोपंती के बाद टाइगर और कृति दोनों का एकसाथ यह दूसरा प्रोजेक्ट है। एकबार फिर इनकी खूबसूरत केमिस्ट्री पर्दे पर धमाका करने आ रहीं हैं। फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फिल्म 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगा।

Post a Comment

0 Comments