इस लड़की ने पहने ऐसे कपड़े, दुकान की बिक्री 4 गुना बढ़ी

कपड़े पहनने को लेकर लोगों के कमेंट्स तो आपने सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि लो कट टॉप पहनने पर पुलिस पूछताछ के लिए उतर आई है. ऐसा ही कुछ थाईलैंड में 23 साल की नर्सिंग की छात्रा के साथ हुआ। 

ओलिव अरन्या अपाइसो एक नर्सिंग की छात्रा है। वह चियांग माई में एक पैनकेक विक्रेता है। उसने बताया कि उसने वह टॉप अपने दोस्त से कर्ज पर लिया था। जब उसने यह टॉप नहीं पहना था, तब वह एक दिन में लगभग 30 डिब्बे बेचती थी, लेकिन जब उसने टॉप बेचना शुरू किया, तो उसने एक अद्भुत बदलाव देखा।

जब पैनकेक स्टॉल पर टॉप बेचा गया तो बिक्री चौगुनी हो गई। क्रेप्स खरीदने के लिए लाइन में लगे स्थानीय लोगों ने सेल्फी खिंचवाई। हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की। लोगों ने कहा कि वह जो कपड़े पहनती है वह सही नहीं है। शिकायत के बाद पुलिस उनके स्टॉल पर पहुंच गई।

पुलिस ओलिव को थाने ले गई जहां उसे चेतावनी दी गई। उन्हें शहर की संस्कृति का सम्मान करने के लिए कहा गया था। हालांकि, जब ओलिव वापस आया तो उसने रोते हुए कहा कि मुझे पैसे चाहिए। यह सब मैं अपने लिए कर रहा था। उसमें गलत क्या है। दुकान खुलने से पहले ही ग्राहक लाइन में लग जाते हैं। कुछ मेरे साथ पोज भी देते और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर करते, जिससे मेरा स्टॉल और भी लोकप्रिय हो गया।

मुझे दुकान खोले हुए तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन अब मैं एक दिन में 100 से अधिक कुरकुरे पैनकेक बेच रहा हूं, ओलिव ने कहा। उन्होंने अपने टॉप से किसी को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी। उन्होंने ऊपर से एक टेप भी लगा दिया ताकि वे फिसलें नहीं। उन्होंने कहा, मैं सभी अधिकारियों के निर्देशों का पालन करने के लिए तैयार हूं. उसके बाद मैं अलग-अलग कपड़े पहनूंगी और अपने शरीर को ज्यादा ढकूंगी।

Post a Comment

0 Comments