रंगोली बनाते परिवार पर गिरी बाउंड्रीवॉल, एक की मौत, 4 घायल

मुरादाबाद। थाना मझौला क्षेत्र स्थित कांशीराम नगर कॉलोनी में कल देर शाम दीपावली की रंगोली बना रहे परिवार पर ऊपरी मंजिल की दीवार गिरने से हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि 4-5 लोग घायल हो गए, एक ही हालात गम्भीर बनी हुई है , जिसे ईलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है।

आवासीय कॉलोनी कांशीनगर के बी ब्लॉक में दीपावली की शाम उस समय कोहराम मच गया। जब दीपावली की रंगोली बना रहे परिवार के ऊपर तीसरी मंजिल पर खड़े लोग दीवार सहित धड़ाम से गिर गए, इस हादसे में एक परिवार के आधा दर्जन लोग दब गए, अचानक हुए हादसे से लोगो मे हड़कम्प मच मच गया।

आस पड़ोस के लोगो ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया , लेकिन ईलाज के दौरान शुभम नाम के युवक की मौत हो गई, और परिवार के कई लोग घायल हुए है जिनमे से एक कि हालात गम्भीर होने पर उसे ईलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है, दरअसल दीवाली के चलते छत की सफाई करने के लिए शुभम एक अन्य साथी के साथ गया हुआ था, जहाँ पर बाउंड्री वॉल टूटने से वो और उसको बचाने के चक्कर मे दोनों नीचे रंगोली बना रहे परिवार के ऊपर गिर गए, कल रात ही पूरी घटना की सूचना थाना मझौला पुलिस को दे दी गई थी, स्थानीय लोगो की माने तो कांशीराम नगर के सभी ब्लॉक की यही स्थिति बनी हुई है सभी बिल्डिंग जर्जर हालत में पहुँच चुकी है, आगे भी बड़े हादसे हो सकते है।

Post a Comment

0 Comments