नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा की मसाबा मसाबा 2 में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा की मसाबा मसाबा 2 में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन हालिया रिलीज हुई फिल्म धमाका को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 19 नवंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। कार्तिक की इस फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं किया है। ऐसी चर्चा है कि कार्तिक के हाथ नेटफ्लिक्स की एक और प्रोजेक्ट लग गई है। वह अभिनेत्री नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा की वेब सीरीज मसाबा मसाबा 2 में नजर आएंगे। इस सीरीज का प्रसारण भी नेटफ्लिक्स पर होगा।


रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मसाबा मसाबा 2 में कार्तिक अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। वह इस सीरीज में स्पेशल अपीयरेंस (कैमियो) की भूमिका में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो उन्होंने इस सीरीज में कैमियों का किरदार निभाने के लिए शूटिंग की है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि यह एक छोटा-सा कैमियो नहीं होगा, बल्कि अभिनेता कार्तिक का स्क्रीन टाइम थोड़ा अधिक होगा।


इस शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी हैं, जो कार्तिक की करीबी दोस्त मानी जाती हैं। एक सूत्र ने बताया, अश्विनी ने एक पार्टी में कार्तिक को बताया था कि उनके लिए वह क्या किरदार सोच रही हैं, जिसे सुनकर कार्तिक भी बहुत उत्साहित हुए थे। सीरीज में कार्तिक एक लोकप्रिय कलाकार का किरदार निभा सकते हैं। कार्तिक ने पिछले महीने ही इस सीरीज की शूटिंग की है, जब वह फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे थे।
मसाबा मसाबा 2 से कई बॉलीवुड कलाकारों का नाम जुड़ चुका है। इस साल मई के अंत में खबर आई थी कि इस सीरीज से आलिया भट्ट अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। बताया गया था कि उन्हें विनियार्ड फिल्म्स की तरफ से अश्विनी की टीम ने अप्रोच किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आ सकते हैं। शो में उनका स्पेशल अपीयरेंस रखा जाएगा।


नेटफ्लिक्स ने 3 मार्च को मसाबा मसाबा 2 की घोषणा की थी। हाल में उन्होंने इसकी शूटिंग खत्म की है। इसका पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर अगस्त, 2020 में प्रसारित किया गया था। यह सीरीज नीना और उनकी बेटी मसाबा की जिंदगी की सच्ची घटना पर आधारित है। इसके पहले सीजन में 6 एपिसोड थे। इस सीरीज को दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।पहले सीजन में कियारा अडवाणी, फराह खान और मालविका मोहनन कैमियों की भूमिका में दिखी थीं।


कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साजिद नाडियाडवाला की फिल्म लुका छुपी 2 में नजर आएंगे। वह फिल्म शहजादा में भी नजर आएंगे। हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में कार्तिक मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह एकता कपूर की फिल्म फ्रेडी से जुड़े हैं। वह निर्देशक अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में काम कर रहे हैं। अनीस बाज्मी की एक अन्य रोमांटिक फिल्म को लेकर भी कार्तिक सुर्खियों में हैं।

Post a Comment

0 Comments