लड़की को किडनैप करके 17 लोगों ने 4 दिनों तक किया गैंगरेप

कजाकिस्तान में 17 साल की एक लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। लड़की के साथ चार दिनों तक 17 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। एक कैब ड्राइवर धोखे से उसे किसी अजनबी जगह ले गया, जहां उसने अपने साथियों के साथ दुष्कर्म किया।

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित लड़की हाई स्कूल की छात्रा है. 17 लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी पिटाई की। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसने उसे नदी में डुबाकर जान से मारने की धमकी दी।

घटना को याद करते हुए लड़की ने बताया कि वह खरीदारी कर बाजार से घर जा रही थी, तभी कैब चालक ने उसे नशीला पेय पिला दिया. जब मैं उठा तो मैं नदी के किनारे था। मेरे शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। मैं पुरुषों से घिरा हुआ था।

पीड़िता ने आगे कहा कि उन लोगों में से नदी के किनारे मेरे साथ रेप किया और फिर मुझे एक घर में ले गए. वहां उसने फिर से मेरे साथ रेप किया और फिर अपने दोस्तों को बुलाकर कहा- 'यहाँ आओ, एक लड़की है। एक-एक कर अन्य पुरुष उस कमरे में आए और मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब मैंने उनसे लड़ने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और मुझे नदी में डुबाने की धमकी दी।

Post a Comment

0 Comments