पुलिस ने 1.5 करोड़ की स्मैक के के सहित एक को दबोचा

काशीपुर। आईटीआई थाना पुलिस ने नशे के काले कारोबार पर अंकुश लगाते हुए बड़ी सफलता हांसिल की है। पुलिस टीम ने एक स्मैक तस्कर को 305 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद की गयी स्मैक की क़ीमत 1.5 करोड़ रुपये है।

बता दें कि नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत नशे का अवैध कारोबार करने वालों पर नकेल कसने को लेकर एसएसपी उधम सिंह नगर दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत थाना आईटीआई पुलिस ने थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी के नेतृत्व में बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक स्मैक तस्कर को 305 ग्राम स्मैक के गिरफ्तार किया है।

जानकारी देते हुए अपने कार्यालय में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि थाना आईटीआई ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर लोहिया पुल पर शाकिब पुत्र मौहम्मद नईम निवासी थाना गंज, जिला रामपुर, उत्तर प्रदेश को बाइक संख्या यूपी 22 एएल 8217 के साथ 305 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि शाकिब काशीपुर क्षेत्र से पूर्व में अवैध स्मैक व नशे के कारोबार में जेल जा चुका है और उसका उन नशा माफियाओं से गहरा संपर्क है जिन पर जनपद में गैंगेस्टर एक्ट के तहत के अभियोग भी पंजीकृत हैं। शाकिब स्मैक को काशीपुर व जसपुर क्षेत्र में बेचने आया था। लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण पकड़ा गया।

Post a Comment

0 Comments