पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है ये महिला

दुनिया में सरकार और प्रशासन का विरोध करने के लिए लोग नए-नए तरीके अपनाते हैं। ऐसी ही एक महिला है जो अपने बयान से चर्चा में आ गई है। वह अपने देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं और बिना कपड़े पहने देश चलाना चाहती हैं।

आपको यह बात सुनने में जरूर अजीब लगेगी, लेकिन जिस महिला ने यह इच्छा जाहिर की है उसके लिए सार्वजनिक रूप से टॉपलेस होना कोई नई बात नहीं है. यह महिला ब्रिटेन की रहने वाली है और जलवायु परिवर्तन का विरोध करती है, लेकिन इसके विरोध का तरीका लोगों से अलग है क्योंकि वह टॉपलेस प्रदर्शनकारी बनकर अपना विरोध जाहिर करती है। वहीं अब उन्होंने एक ऐसा ऐलान किया है, जिसके बाद हर कोई हैरान है.

महिला का नाम लौरा एमहर्स्ट है। लौरा एमहर्स्ट ने घोषणा की है कि वह ब्रिटेन की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। पीएम बनने के बाद वह बिना कपड़े पहने देश चलाएगी। वह ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भी सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहती हैं।

जलवायु परिवर्तन को लेकर ब्रिटेन सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से लौरा काफी परेशान हैं। इसलिए सरकार प्रधानमंत्री बनकर पर्यावरण की रक्षा के लिए कुछ नहीं कर रही है, इसलिए वह खुद प्रधानमंत्री बनकर यह काम करना चाहती हैं। लॉरा ने एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओनली फैन्स पर अपना अकाउंट बनाया। लॉरा फिलहाल कॉलेज में लॉ की पढ़ाई कर रही हैं।

Post a Comment

0 Comments