किंजल दवे और विशाल पांडेय के साथ मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट का गरबा एंथम 'गुजराती बीट' हुआ रिलीज़

मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट का गरबा एंथम 'गुजराती  बीट' फाइनली रिलीज हो गया है और रिलीज़ होते ही यह चार्ट पर काफी पॉपुलर हो गया है। इस वाइब्रेंट और फेस्टिव गाने को किंजल दवे और पार्थिव गोहिल ने गाया है। 
गुजराती बीट इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस का पहला फेस्टिव नंबर है। इस से पहले उनकी टीम ने एक पेट्रियोटिक गाना 'इंडिया' रिलीज़ किया था जो काफी वायरल हुआ था। यह गरबा एंथम गुजरात राज्य का कल्चर, रंग , वाइब्रेंसी के साथ साथ वहाँ के डांस और सिंगिंग को सेलिब्रेट करता है। 

मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट के हेड होंचो नवरोज़ प्रासला  ने इस गाने के साथ अपने रिज्यूमे में डायरेक्शन भी ऐड कर लिया है। गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "गुजराती  बीट गरबा फेस्टिवल के लिए एक फेस्टिव ट्रैक है। इसमें गुजरात का सच्चा फ्लेवर है। वहां के कल्चर और वैल्यू इस गाने में झलकती है। दो सबसे ज्यादा चाहने वाले डांडिया नाईट स्टार किंजल और पार्थिव की तरफ से यह लोगों के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट है। "
उन्होंने आगे कहा, "गाने को डायरेक्ट करना अपने आप में एक अनुभव था। गाने के बोल, म्यूजिक और वीडियो ने गाने को बनाने का अनुभव शानदार रहा । मुझे अपनी टीम पर नाज़ है इतना अच्छा और पेप्पी ट्रैक बनाने के लिए।"
अगर नवरात्रि डांडिया नाईट की बात करे तो किंजल दवे एक बहोत बड़ा  नाम है जिन्हे उनकी आवाज़ के लिए लोगों ने हमेशा पसंद किया है।  
पार्थिव गोहिल काफी पॉपुलर सिंगर है उन्होंने कई बॉलीवुड गाने भी गाये है। उन्हें फिल्म सांवरिया के गाने यूँ शबनमी के लिए जाना जाता है जिसमे सोनम कपूर और रणबीर कपूर नजर आये थे। 
म्यूजिक वीडियो में आप किंजल और विशाल पांडेय को देख सकते है और दोनों की केमिस्ट्री आप सबका दिल जीत लेगी। विशाल पांडेय  एक इंडियन सोशल मीडिया स्टार है जिन्हें  उनकी लिप सिंक टिक-टॉक वीडियो के लिए जाना जाता है। वह 'तीन तिगाड़ा' ग्रुप के मेंबर है और उनके द्वारा बनाई गई शार्ट वीडियो काफी पॉपुलर होती है। इसके साथ साथ, विशाल कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा बन चुके है और यूथ के बीच उनकी काफी बड़ी फैन फोल्लोविंग है।
इन दोनों का यह नया कोलैबोरेशन 'गुजराती  बीट'सभी गरबा लवर्स के बीच में काफी बज्ज क्रिएट करने वाला है। इस गाने को गौरव सिंह और संदीप जैसवाल ने कंपोज किया है।
वेब सीरीज और मूवी बिजनेस में एक्सपेंशन के साथ साथ , मीडिया पायनियर नवरोज़  प्रासला के भारत में म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर भी काफी बड़े प्लान है। 
"हमारी वेब सीरीज को उनके ऑडियंस मिल गए और अब हम म्यूजिक इंडस्ट्री में कंसन्ट्रेट कर रहे है। यह थोड़ा मुश्किल एरीना है क्यूंकि यहाँ काफी भाषाएं बोली जाती है। इस वजह से टेस्ट और टेक्सचर काफी अलग अलग होता है जो यूनिक बात भी है और साथ साथ चल्लेंजिंग। लेकिन मुझे अपनी टीम और अपने विज़न में पूरा भरोसा है। हमारे दोनों गाने 'इंडिया' और 'गुजराती  बीट' को लोगों ने खूब पसंद किया ,हमारी उम्मीद से ज्यादा अच्छा रिजल्ट दोनों गानों को मिला। हमारे पिटारे में हमारे दर्शको के लिए और भी बहोत कुछ है जो जल्द ही सामने आएगा।"
Video Link -  https://youtu.be/_xVFYEXgiQc

Post a Comment

0 Comments