शांति व्यवस्था में बाघक बने युवकों पर लाठीचार्ज के बाद भाजपा नेता करने लगे प्रलाप

बुलबुल पाण्डेय

गाजीपुर। मूर्ति विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर कोतवाली पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज में घायल हो गए। युवकों को लेकर जंगीपुर में हुई बैठक में रमेश सिंह पप्पू ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कुछ पुलिस कर्मी भाजपा सरकार को बदनाम करने में लगे हुए है।

कहा कि मूर्ति विसर्जन के दिन डीजे बजाने की अनुमति शासन द्वारा दी गई थी। उसके बाद भी जंगीपुर मंडी पुलिस चैकी एवं सदर कोतवाली पुलिस द्वारा युवाओं पर लाठियां भाजी गई। जिससे जंगीपुर के मनोनीत सभासद एवं भाजपा नेता राजेंद्र गुप्ता के पुत्र सुनील गुप्ता सहित कई युवा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मुद्दे को लेकर वह जल्द ही पुलिस कप्तान से मिलकर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगें।

गौरतलब हो कि जंगीपुर की एक दुर्गा प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए दर्जनों की संख्या में युवक आ रहे थे। टेढ़ी बाजार में तेज आवाज में डीजे बजाने और तय रास्ते से नहीं आने को लेकर कुछ पुलिसकर्मी और युवकों में विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने लाठी भांजकर युवकों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इसमें सुशील गुप्ता सहित कई घायल हो गए।

देर रात हुए विवाद के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। सुशील गुप्ता के भाई व भाजपा जंगीपुर विधानसभा के आईटी संयोजक अभिषेक मद्धेशिया ने भी पुलिस पर मारने पीटने का आरोप लगाया है। बैठक में नंदलाल कश्यप, राजेश, दिलीप, शुभम, भगवान, कैलाश, शनि प्रिंस,गोवर्धन आदि रहें। अध्यक्षता मन्नू सिंह और संचालन पवनसुत ने किया।

Post a Comment

0 Comments