नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाते थे और फिर जबरन फेंक देते थे वेश्यावृत्ति के धंधे में...

मुरादाबाद। मुरादाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ यहां किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। रैकेट चलाने वाले लोग नौकरी के नाम पर लड़कियों को बुलाते थे और फिर जबरन वेश्यावृत्ति में फेंक देते थे। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुरादाबाद जिले की महिलाओं और संयुक्त पुलिस की संयुक्त टीम ने पांच वेश्यावृत्ति के आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं. 

इस दौरान दो युवतियों को भी इनसे मुक्त कराया गया। पुलिस ने उन दो बच्चियों को छोड़कर बाकी पांच आरोपियों को जेल भेज दिया है. दरअसल, मुरादाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ पॉश कॉलोनियों में किराए का मकान लेकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है.

सूचना मिलते ही सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने अपनी टीम के साथ राम गंगा विहार में छापेमारी की और कुछ संदिग्ध लोगों के साथ कुछ लड़कियां भी मिलीं. जब वहां मौजूद दोनों लड़कियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने नौकरी दिलाने के नाम पर इन लोगों को धोखे से बुलाया था.

इसके बाद उन्हें जबरन देह व्यापार में धकेला जा रहा था। पुलिस ने इन दो लड़कियों के अलावा वहां मौजूद अन्य 3 लोगों के साथ दो और लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

Post a Comment

0 Comments