सपा के युवा कार्यकर्ता ने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने को केदारनाथ धाम पर विशेष प्रार्थना की

मुरादाबाद। महानगर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत चक्कर की मिलक निवासी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कमलदीप सिंह ने चार धाम की यात्रा के दौरान केदारनाथ धाम में समाजवादी पार्टी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के लिए विशेष प्रार्थना की।

समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ता कमलदीप सिंह आजकल चार धाम की यात्रा पर है और विगत दिवस केदारनाथ धाम पहुंचे यहां पर उन्होंने समाजवादी पार्टी के 20-22 में उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के लिए विशेष प्रार्थना की। सपा कार्यकर्ता कमलदीप सिंह ने जागरण उजाला को मोबाइल पर बातचीत करते हुए बताया कि मौजूदा हालात में उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की जरूरत है इसलिए वह भगवान से प्रार्थना करने के लिए यहां आए हैं।

उन्होंने देवों के देव महादेव से उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को सत्ता में लाने और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए विशेष प्रार्थना की है अगर भगवान केदारनाथ उनकी प्रार्थना को स्वीकार कार्य करते हैं और उत्तर प्रदेश का अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाते हैं तो फिर से यहां आएंगे और देवों के देव की विशेष आराधना करेंगे।

Post a Comment

0 Comments