बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर दरोगा ने बनाई अश्लील वीडियो, निलंबित

मेरठ।  एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। गुरुवार को एसएसपी दफ्तर पहुंची महिला ने शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि दरोगा उसके साथ तीन साल से दुष्कर्म कर रहा है। दरोगा उसकी मासूम बेटी को गन प्वाइंट पर ले लेता था और कभी अश्लील वीडियो वायरल करने की तो कभी गोली मारने की धमकी देता था। एसएसपी ने मामले की जांच एसपी देहात को सौंप दी है। दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। 

मामला मेरठ के हस्तिनापुर थाने का है। जानकारी के अनुसार यहां पर तैनात दरोगा अरुण कुमार पर एक महिला ने आरोप लगाया है। ब्रह्मपुरी थाने की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने एसएसपी दफ्तर पर बताया कि तीन साल पहले उसकी सहेली की स्कूटी चोरी हो गई थी। तब दोनों सहेलियों ने माधवपुरम पुलिस चौकी में शिकायत की थी। उस समय वहां चौकी इंचार्ज अरुण कुमार थे। दरोगा ने उनका नंबर ले लिया और बातचीत करनी शुरू दी। जांच के बहाने ही दरोगा 15 अगस्त 2018 को उनके घर पहुंचा।

आरोप है कि दरोगा ने महिला की मासूम बच्ची की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। दरोगा अरुण हस्तिनापुर की भद्रकाली पुलिस चौकी पर तैनात है। छह दिसंबर 2020 को दरोगा ने फोन कर उसको हस्तिनापुर आने को कहा। महिला ने अपनी सहेली के यहां गंगानगर में होने की बात कह दी।

आरोप है कि अरुण ने धमकी देते हुए जबरन इंचौली थाने के मसूरी में बुलाया और गाड़ी से भद्रकाली पुलिस चौकी पर ले गया। वहां दूसरे दरोगा ने अरुण को धमकाया। इसके बाद अरुण महिला को हस्तिनापुर जंगल में ले गया और गाड़ी में दुष्कर्म किया। दरोगा उसके पति को चरस और गांजा बेचने के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था। महिला ने कहा कि दरोगा के जुल्म से परेशान हो चुकी हूं।

Post a Comment

0 Comments