अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप महिला ने किया हंगामा

मुरादाबाद।  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के जिला अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया जब अल्ट्रासाउंड कराने आई महिला ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया महिला ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया, जिसके बाद सभी स्वास्थ्य कर्मी एक साथ इकट्ठा हो गए और महिला को समझा बुझाने की कोशिश करने लगे जिसके बाद महिला द्वारा पर्चा तक फाड़ दिया गया, और अस्पताल प्रशासन ने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

स्वास्थ्य कर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस से मामले की शिकायत की महिला को पुलिस समझा बुझा कर थाने ले गई वहां पर भी महिला द्वारा अस्पताल प्रशासन पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया गया है, स्वास्थ्य कर्मियों ने इस मामले को लेकर थाना सिविल लाइन में शिकायत की है और महिला के ऊपर कार्यवाही की मांग की है। 

वहीं जब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी से बात करी गई तो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया अल्ट्रासाउंड कराने आई महिला को 12:00 बजे का टाइम दिया गया था जिस पर महिला भड़क गए और हंगामा करने लगी देखकर महिला का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ लग रहा है लेकिन मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments