डबल डेकर बस पलटी, सौ यात्री थे सवार

लखनऊ। बाराबंकी के पास भीषण बस हादसे के 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि आज सुबह करीब साढ़े सात बजे बस्ती के अमहत पुल पर डबल डेकर बस पलट गई, बस में करीब सौ यात्री सवार थे. इस हादसे में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। 

पुलिस कर्मियों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। एडिशनल एसपी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। एनएच 28 लखनऊ-गोरखपुर मार्ग पर हादसे के बाद लगा लंबा जाम खोलकर यातायात बहाल किया जा रहा है.

पुणे से आ रही बस इटावा सिद्धार्थनगर जिले की ओर जा रही थी, नए अमहत पुल पर चालक को झपकी आने के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस बस में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे। सूचना पर पुलिस ने घायलों को बस से उतारकर अस्पताल पहुंचाया और रास्ता साफ किया. 

इस हादसे में अभी तक किसी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बस्ती समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है. एनएच 28 गोरखपुर-लखनऊ रोड पर लगा भीषण जाम हटाया जा रहा है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती ने बताया कि 12 लोग घायल हुए हैं, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मामूली रूप से घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है. इसके अलावा बस में सुरक्षित यात्रियों को घर भेजने की भी व्यवस्था की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments