नागा चैतन्य से तलाक की वजह अफेयर होने की बात पर भड़कीं सामंथा रूथ प्रभु

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अब अलग हो गए हैं। दोनों के तलाक की खबरें काफी समय से सुर्खियों में थीं, लेकिन हाल ही में दोनों ने अपने तलाक की खबरों को कंफर्म किया। 

तलाक के बाद सामंथा को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे, जिनमें से एक यह भी है कि सामंथा का किसी के साथ अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से नागा और उनका तलाक हो गया। अब सामंथा ने नागा से अलग होने की इन अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है.

सामंथा रूथ प्रभु ने शुक्रवार को तलाक की घोषणा के बाद उनके और अभिनेता नागा चैतन्य के खिलाफ फैलाई जा रही झूठी अफवाहों और कहानियों का करारा जवाब दिया। सामंथा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा- तलाक एक बहुत ही दर्दनाक प्रक्रिया है। निरंतर व्यक्तिगत हमलों ने इसे और कठिन बना दिया है।


अभिनेत्री ने आगे लिखा- व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक निवेश ने मुझे अभिभूत कर दिया है. गहरी सहानुभूति, चिंता दिखाने, झूठी अफवाहों और फैलाई जा रही कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, मैं एक अवसरवादी हूं और अब मेरा गर्भपात हुआ है.

सामंथा ने कहा कि तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है. इससे उबरने के लिए मुझे अकेला छोड़ दीजिए. मुझ पर व्यक्तिगत रूप से यह हमला अथक रहा है, लेकिन मैं तुमसे यह वादा करती हूं, मैं ऐसा कुछ भी नहीं होंने दूगीं, जो मुझे तोड़े.

Post a Comment

0 Comments