विशाल पांडे और किंजल दवे का गरबा सॉन्ग हुआ वायरल, लोगों को पसंद आ रहीं गुजराती बीट

मीडिया फिल्म्स क्राफ्ट और नवरोज प्रासला प्रोडक्शन का हालिया रिलीज हुआ दूसरा म्यूजिक वीडियो वायरल हो गया है। खास बात तो यह है कि इस गाने में गुजराती तड़का लगाया गया है। गाना तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही सभी प्लेटफार्म पर ट्रेंड भी कर रहा है, अबतक गाने को 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है। 

फेस्टिव सीजन चल रहा है और गुजराती तड़का होने के नाते यह गाना गरबा के लिए लोगों का पसंदीदा बना हुआ है । किंजल दवे और पार्थिव गोहिल द्वारा गाएं इस गाने को नवरोज प्रासला द्वारा डायरेक्ट किया गया है, जबकि गौरव सिंह और संदीप जायसवाल ने इसे कंपोज किया है।

इस गरबा सॉन्ग को विशाल पांडे और किंजल दवे पर फिल्माया गया हैं। कमाल की एनर्जी के साथ ही दोनों की शानदार केमिस्ट्री गाने में आग लगा रहीं हैं। 

यह गाना डायरेक्टर नवरोज प्रासला का डायरेक्टोरियल डेब्यू है, जिसके लिए उन्होंने अपनी पूरी टीम और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि मैं निर्देशन के मामले में एक चांस ले रहा हूं, लेकिन हमेशा की तरह मैंने अपने प्रोफेशन का पालन किया। गाने को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं उससे मैं काफी खुश हूं। हम वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम रील और जियो सावन पर ट्रेंड कर रहे हैं। साथ ही दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी हमें शानदार रिस्पांस मिल रहा है।"

इस गाने को सागर म्हाडोलकर ने कोरियोग्राफ किया है। उन्होंने जिस तरह गाने की कोरियोग्राफी है, वह काफी इंप्रेसिव है। डांस मूव्स सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स गाने पर तरह-तरह के रील्स बनाकर शेयर कर रहें हैं। 

इससे पहले नवरोज ने अपना एक और सिंगल जारी किया था जो एक देशभक्ति गीत था। और साथ ही एक वेब सीरीज भी रिलीज की थी, जो कि बच्चों और यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। 

उनकी अबतक की जर्नी में ऑडियंस से मिल रहें प्यार के बारे में बात करते हुए, नवरोज ने कहा, "मुझे जिस तरह का प्यार और समर्थन मिल रहा है, उसके लिए मैं आभारी हूं। मैंने सोचा था कि भारत में पैर जमाने में मुझे कुछ समय लगेगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि हम सही रास्ते पर हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैंने एक सही टीम चुनी है। किंजल और पार्थिव एक बेहतरीन सिंगर हैं और कंपोजर गौरव और संदीप भी काफी टैलेंटेड हैं। मैं ये सब अपनी टीम के बिना नहीं कर सकता था। सही टैलेंट के साथ आगे बढ़ना भी जरूरी है।"

नवरोज प्रासला एनटीवी ह्यूस्टन और साथ ही कई अन्य सक्सेसफुल मीडिया और प्रोडक्शन हाउसेस के फाउंडर हैं, उन्होंने भारत में अपनी विस्तार योजना को शुरू कर दिया है। फिलहाल नवजोत म्यूजिक और सीरीज इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है।

Video Link - https://youtu.be/_xVFYEXgiQc

Post a Comment

0 Comments